सोनौली-श्रीरामजानकी मंदिर चौरहे पर बैनर के उपर बैनर टागने को लेकर तनाव

सोनौली-श्रीरामजानकी मंदिर चौरहे पर बैनर के उपर बैनर टागने को लेकर तनाव

सोनौली-श्रीरामजानकी मंदिर चौरहे पर बैनर के उपर बैनर टागने को लेकर तनावसोनौली-श्रीरामजानकी मंदिर चौरहे पर बैनर के उपर बैनर टागने को लेकर तनाव
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल के सोनौली कस्बे का सबसे प्रमुख चौराहा श्रीराम जानकी मंदिर चौराहे पर बैनर के ऊपर बैनर लगा देने से कुछ देर के लिए तनाव का माहौल व्याप्त हो गया।
हालांकि एसडीएम नौतनवा मौके पर पहुंचकर बैनर को तत्काल हटाने का निर्देश निर्गत किया।
आज मंगलवार को ईद मिलादुन्नबी के पर्व पर पूरे नगर में बैनर पोस्टर लगाए गए हैं। कस्बे के श्रीराम जानकी चौराहे पर स्थित नगर पंचायत सोनौली द्वारा पहले से लगाए गए एक बड़े बैनर जिस पर विधायक, सांसद सहित कई नेताओं का चित्र बना हुआ है। उस बैनर पर समाजवादी पार्टी का बैनर लगाकर उसे ढक दिया गया और सपा के उस बैनर द्वारा ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी गई है।
ईद मिलादुन्नबी के एक कार्यक्रम में पहुंचे विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी ने उक्त बैनर को देखकर कड़ी नाराजगी जताई और पुलिस से कहां कि बैनर पर बैनर लगाना कहां तक उचित है। अगर अनुचित है तो इसे तत्काल हटवा दें।
चौकी प्रभारी सोनौली स्वतंत्र कुमार सिंह इसकी सूचना एसडीएम नौतनवा के दी। एसडीम नौतनवा मौके पर पहुंचकर स्थित को देखा और समाजवादी पार्टी की नेता को तत्काल बैनर हटा लेने का निर्देश निर्गत किया। जिसके कारण कुछ देर के लिए चौराहे पर तनाव का माहौल व्याप्त हो गया।
इस संबंध में चौकी प्रभारी सोनौली स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि बैनर ५र बैनर टांगना उचित नहीं है, इसलिए बैनर को तत्काल सपा के लोगों द्वारा हटवा जा रहा है।
महाराजगंज-उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे