सोनौली-ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में शरीक हुए विधायक और चेयरमैन, किया भव्य स्वागत

सोनौली-ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में शरीक हुए विधायक और चेयरमैन, किया भव्य स्वागत

सोनौली-ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में शरीक हुए विधायक और चेयरमैन, किया भव्य स्वागतसोनौली-ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में शरीक हुए विधायक और चेयरमैन, किया भव्य स्वागतसोनौली-ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में शरीक हुए विधायक और चेयरमैन, किया भव्य स्वागत
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
ईद मिलादुन्नबी के इस पावन मौके पर भारत- नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में स्थित मदरसा अरबिया गौसिया अहले सुन्नत से एक भव्य जुलूस बड़े ही धूमधाम से विभिन्न तरह के झांकियों के साथ निकाला गया, जो सोनौली नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर भ्रमण करते हुए पुनः मदरसे पर जाकर समापन हो गया।
आज मंगलवार की दोपहर को सोनौली के मस्जिद/मदरसे से नन्हे-मुन्ने बच्चों सहित मुस्लिम समुदायके बड़ी संख्या में बच्चे युवा, बुजुर्ग हाथों में ध्वज लिए विभिन्न तरह की झांकियों (गुंबदे खजरा) के साथ एसएसबी रोड से होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर भ्रमण कर भारत नेपाल सीमा के भारत द्वारा सोनौली से लेकर रोडवेज स्टैंड तक जुलूस पैदल मार्च करते हुए विभिन्न तरह के नार लगाते हुए भ्रमण किया। इस भब्य जुलूस की शोभा बढ़ाने के लिए नौतनवा विधानसभा के विधायक अमनमणि त्रिपाठी,आदर्श नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी मौजूद रहे,जो जुलूस के साथ साथ आपसी सद्भाव और सौहार्द का संदेश देते हुए भ्रमण कर रहे थे।
जुलूस में भाग ले रहे सभी हजरात का नगर पंचायत सोनौली ने राम जानकी मंदिर चौराहे पर भव्य स्वागत किया। जुलूस में भ्रमण कर रहे लोगो को पानी से लेकर उनमें फल और मिष्ठान, वितरण कराया और उन्हें ईद मिलादुन्नबी के पर्व की शुभकामनाएं दिया।
इस मौके पर मुख्य रूप से बबलू सिंह अध्यक्ष उद्योग व्यापार मंडल सोनौली, रामानंद रौनियार व्यापारी नेता, सभासद अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, निजामुद्दीन खान, हुसैन खान, विनोद कुमार, राधेश्याम विश्वकर्मा, प्रेम यादव,पप्पू सिंह , अलीशेर, आशिक अली अहमद खान।

सोनौली-ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में शरीक हुए विधायक और चेयरमैन, किया भव्य स्वागतइसी क्रम में सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा में स्थित मदरसा अरबिया अहिले सुन्नत से बच्चो एक जुलूश निकालकर झाकिओं के साथ कुनसेरवा चौराहे से लेकर वार्ड में भ्रमण कर जुलूश पुनः मदरसे में पहुचंकर समापन हो गया।
इस मौके पर अरबिया अहले सुन्नत मदरसा के अध्यक्ष पप्पू खान।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे