बालिका के साथ गैंगरेप कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, जेल

बालिका के साथ गैंगरेप कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, जेल

बालिका के साथ गैंगरेप कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, जेल

आई एन न्यूज बृजमनगंज डेस्क:
बृजनमगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बालिका के मौत की गुत्थी सुलझ चुकी है। जांच पडताल में मिले तथ्यों एवं पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर बालिका के साथ गैंगरेप होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया ।
बता दे बीते 18 अक्तूबर की सुबह दस वर्षिय बालिका का शव बृजमनगंज क्षेत्र के रेलवे ट्रैक के किनारे मिला था। इसके बाद पुलिस ने इस प्रकरण में जांच तेज की। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान मिले तथ्यों के आधार पर पूछताछ में कुछ अहम सुराग मिला।
इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई। जिसमें बालिका के साथ गैंगरेप होने की पुष्टि हुई। पुलिस टीम ने लेहडा मंदिर के निकट मोड पर तीन युवको को गिरफ्तार किया। इसके बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई तो घटना की पूरी जानकारी मिली।
आरोपियों ने बताया कि बीते 17 अक्तूबर की शाम को तीनों युवक एक साथ शराब पीकर घूम रहे थे। इस बीच गांव के बाहर निवास करने वाली एक बालिका पर उनकी नजर पड़ी। वह कुछ बालिकाओं के साथ खेल रही थी। वहीं से तीनो युवक उसे सूनसान स्थान पर ले गए। वहां उसके साथ दुष्कर्म कर जाने लगे तो वह जोर जोर से चिल्लाने लगी।
इसके बाद युवको ने उसके मुंह में कपड़ा ठूसकर गला दबाकर मार डाला, जब उसकी मौत हो गई तो साक्ष्य छिपाने की नियत से उसके शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया। बीते 18 अक्तूबर की सुबह को लोगों ने शव देखा तो मामले की जानकारी हुई।
आरोपियों की निशानदेही पर मृतका के कपड़े (स्कूली ड्रेस) पैंट व टॉप बरामद हुए हैं। पहले से दर्ज हत्या के मुकदमे में गैंग रेप, पॉक्सो एक्ट एवं एससी एसटी एक्ट सहित साक्ष्य छुपाने के तहत धाराओं में बढोत्तरी करते हुए उपरोक्त तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
बृजमनगंज थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की पुष्टि की है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे