सोनौली- छठ घाट का निर्माण कार्य शुरु,शिवम त्रिपाठी ने किया निरीक्षण

सोनौली- छठ घाट का निर्माण कार्य शुरु,शिवम त्रिपाठी ने किया निरीक्षण

सोनौली- छठ घाट का निर्माण कार्य शुरु,शिवम त्रिपाठी ने किया निरीक्षण
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत क्षेत्र में छठ मैया का महान पर्व को धूमधाम से मनाया जाने को लेकर शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि आज स्वयं
छठ घाट पहुंच कर घाट के निर्माण के लिए जेसीबी लगाकर अपनी देख रेख मे कार्य शुरू करा दिया है। इसी क्रम में श्यामकाट छ्ठ घाट का निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है।
मंगलवार को शिवम त्रिपाठी ने सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में छठ पूजा को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु तैयारियां तेज हो गई। छठ पूजा समिति के सदस्यों के साथ साथ साथ नगर पंचायत कर्मचारियों को छठ घाट के निर्माण से लेकर अन्य व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदारी सौंपी दी गई है।
इस मौके पर शिवम त्रिपाठी ने कहां की छठ मैया का महान पर्व बड़े ही धूमधाम और उत्साह के साथ हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मनाया जाएगा। कहीं से कोई कमी नहीं आने पाएगी। बिजली, सजावट, प्रसाद, माता की प्रतिमा सहित हर तरह की सुविधा छठवर्ती महिलाओं के लिए घाट पर उपलब्ध रहेंगा। इसके लिए संबंधित लोगों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है।
इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक,अमीर आलम,प्रेम यादव, रामानन्द रौनियार,अशुतोष त्रिपाठी,रामानन्द रौनियार,अशोक जायसवाल,मुमताज खान,गुड्डू शुक्ला सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे