सोनौली- मालवाहक ट्रकों के कटिंग के चार खिलाड़ी गिरफ्तार, सरगना फरार

सोनौली- मालवाहक ट्रकों के कटिंग के चार खिलाड़ी गिरफ्तार, सरगना फरार

सोनौली- मालवाहक ट्रकों के कटिंग के चार खिलाड़ी गिरफ्तार, सरगना फरार

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क; भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों के कटिंग के खेल के आरोप मे सोनौली पुलिस ने 4 खिलाड़ियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।
पुलिस के मुताबिक भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों को सोनौली और नौतनवा में लाइन से तोड़कर कटिंग के खेल को अंजाम देने वाले गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने आज मंगलवार तड़के रंगे हाथ गिरफ्तार करने का दावा किया है।
बताया गया है कि पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में दिवाली भैया दूज सहित विभिन्न त्योहारों के मद्देनजर आवश्यक सामानों की मांग बढ़ी है। जिसके कारण बड़ी संख्या में भारत से नेपाल मालवाहक ट्रके जा रही हैं। नेपाल और भारत कस्टम में इंटरनेट के सरवर के स्लो होने कारण ट्रके जिस रफ्तार से कस्टम से पास होनी चाहिए उस रफ्तार से नहीं हो पा रही हैं। जिसके कारण सोनौली से लेकर 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा रहता है। जिसका लाभ ट्रकों के कटिंग के दलाल लेते हुए चालकों से मनमानी धन वसूल कर उन्हें लाइन से बाहर निकालकर बॉर्डर तक पहुंचाने का कॉन्ट्रैक्ट लेते हैं और पुलिस पर तमाम गंभीर आरोप भी लगते हैं। ट्रकों की कटिंग कराने वाले 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनका सरगना अभी भी पकड़ से दूर है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली शशांक शेखर राय ने बताया कि अनूप, आकाश, प्रशांत ,अमनदीप को ट्रक चालकों से रंगदारी वसूलने व न देने वालों को गाली गुप्ता देते हुए धमकी देने व ट्रकों की कटिंग कराने के आरोप में आईपीसी की धारा 386, 323, 504, 506 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जा रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे