नौतनवा रेलवे स्टेशन- टीसी ने छीन लिया 35 सौ रूपए, आक्रोश, सौंपा मांग पत्र

नौतनवा रेलवे स्टेशन- टीसी ने छीन लिया 35 सौ रूपए, आक्रोश, सौंपा मांग पत्र

नौतनवा रेलवे स्टेशन- टीसी ने छीन लिया 35 सौ रूपए, आक्रोश, सौंपा मांग पत्र
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा रेलवे स्टेशन पर तैनात टीसी द्वारा नौतनवा नगर के एक 70 वर्षीय व्यक्ति से दुर्व्यवहार करते हुए 35 सो रुपए नगद जबरदस्ती छीन लिए जाने से नौतनवा नगर के लोगो में काफी आक्रोश है।
आज शनिवार की दोपहर को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में नौतनवा नगर के गणमान्य नागरिकों का एक प्रतिनिधिमंडल नौतनवा रेलवे स्टेशन अधीक्षक से मिला और उन्हें महाप्रबंधक को संबोधित एक मांग पत्र सौंपा । पत्र में लिखा है कि पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर जोन अंतर्गत नौतनवा रेलवे स्टेशन पर तैनात टीसी सुमन गिरी द्वारा लोगों से दुर्व्यवहार करने और लगभग 70000 की आबादी वाले नौतनवां नगर के समस्त जनता को सामूहिक तौर पर भद्दी भद्दी गालियां देने से नगर के लोगों में आक्रोश है।
नौतनवा नगर पालिका परिषद के गणमान्य नागरिक दीप शंकर उपाध्याय अपने एक रेलवे के सेवानिवृत्त मित्र के साथ शुक्रवार की दोपहर करीब साठे तीन स्टेशन पर रेलवे कैंटीन पर चाय पीने पिलाने लेकर गए थे । इसी बीच दोनों टीसी वहां पहुंचे और उनसे दुर्व्यवहार करते हुए पूरे नगर को गाली देने लगे। उनके द्वारा मना करने पर उन्हें किनारे ले जाकर ₹35 सौ उनके जेब में रखा छीन लिया और धमकी देते हुए भगा दिया। इस बात की खबर जैसे ही नौतनवा नगर के लोगों की हुई लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।
आज जितेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में नगर के गणमान्य नागरिक नौतनवा स्टेशन अधीक्षक को एक मांग पत्र सौपकर दोनों टीसी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई कराने की मांग किया है।
इस मामले में भाजपा नेता जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि भाजपा की सरकार सभी विभागों में भ्रष्टाचारियों पर नकेल कस रही है। ऐसे में रेलवे के दो कर्मचारी खुलेआम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। नेपाली यात्रियों से अभी छीना झपटी का मामला अभी सुलझा भी नहीं कि नौतनवा नगर के लोगों से दुर्व्यवहार करते उनका ₹35 सौ छीन लेना और नौतनवा नगर की समस्त जनता को गाली देना अच्छी बात नहीं है। रेल महाप्रबंधक को संबोधित मांग पत्र सौंपा गया है। इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो नौतनवा नगर के गणमान्य नागरिकों को लेकर भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध आंदोलन करने के लिए बाध्य होगें।
गणमान्य नागरिकों में मुख्य रूप से राजेश श्रीवास्तव एडवोकेड,उमा शंकर पांडे , संतोष निषाद, गोपाल सिंह, सुधांशु वर्मा, दुर्गेश वर्मा, पवन कसौधन, रवि मोदनवाल, किशन मद्धेशिया, सचिन जायसवाल, मुक्तिनाथ त्रिपाठी, सूरज उपाध्याय सहित तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे