सोनौली पुलिस के विरोध में सड़क पर उतरे नौतनवां वासी, प्रदर्शन, एसडीएम को ज्ञापन

सोनौली पुलिस के विरोध में सड़क पर उतरे नौतनवां वासी, प्रदर्शन, एसडीएम को ज्ञापन

सोनौली पुलिस के विरोध में सड़क पर उतरे नौतनवां वासी, प्रदर्शन, एसडीएम को ज्ञापन

 

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
सोनौली पुलिस के विरोध में आज मंगलवार को नौतनवा नगर के सैकड़ों गणमान्य नागरिक, युवा, सड़क पर उतर गए और नौतनवा तहसील परिसर में पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए एसडीएम नौतनवा को मुख्यमंत्री को संबोधित एक मांग पत्र सौंपा है।
उप जिलाधिकारी नौतनवा को सौपे गए मांग पत्र में लिखा है कि सोनौली कोतवाली पुलिस ने दिनांक 1/ 11/ 2021 की रात को नौतनवा नगर पालिका क्षेत्र के निवासी आकाश, प्रशांत, अमनदीप, अनूप सिंह नामक निर्दोष लड़कों को पकड़ कर एक साजिश के तहत पुलिस ने मनगढ़ंत कहानी बनाते हुए चारों लड़कों के विरुद्ध रंगदारी वसूलने की धारा लगाकर फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। इस मामले का खुलासा कल जिला स्तरीय तहसील दिवस में उस समय हुआ जब उक्त मामले में वादी बनाए गए चालक जिनके तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वह स्वयं डीएम और एसपी के समक्ष प्रस्तुत होकर शपथ पत्र के माध्यम से पुलिस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया। इस सूचना के बाद नगर के गणमान्य नागरिकों सहित युवाओ में काफी आक्रोश है । जिसके मद्देनजर आज चारों लड़कों के परिजनों के नेतृत्व में बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य नागरिक नौतनवा तहसील में पहुंचकर जबरदस्त नारेबाजी करते हुए एसडीएम नौतनवा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए एक मांग पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने लिखा कि फर्जी तरीके से निर्दोष भेजे गए युवकों को ऊपर से मुकदमा वापस लिया जाए और दोषी पुलिस कर्मियों के विरूद्ध पूरे मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाए।
उप जिलाधिकारी नौतनवा राम सजीवन मौर्य ने कहा कि इस मांग पत्र को शासन तक भिजवाएगे ।
इस मौके पर मुख्य रूप से संजय सिंह, विशाल जायसवाल, संजय जायसवाल, लक्ष्मीकांत, हरकेश कसौधन, राज जायसवाल, कृष्णा, जुगल किशोर, मुन्ना ,गोविंद, प्रिंस कुमार ,नासिर अली, राजू, रिंकू ,अनिल, विजय सिंह, संतोष, राहुल दुबे, शरीफ , प्रह्लाद, धर्मेंद्र वारिस, सूरज, सोनू, सुनील, विशाल राय सहित सैकड़ों युवक व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे