नोैतनवां–बहन की आचरण से क्षुब्द भाई ने खाया जहर,मौत , हंगामा

नोैतनवां--बहन की आचरण से क्षुब्द भाई ने खाया जहर,मौत , हंगामा

नोैतनवां–बहन की आचरण से क्षुब्द भाई ने खाया जहर,मौत , हंगामा
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती उसी गांव के युवक के साथ फरार हो गई। दोनों की बरामदगी के बाद परिजनों ने युवती को काफी समझाने-बुझाने की कोशिश की। इसके बावजूद युवती द्वारा परिजनों की बात न मानने की घटना से आहत उसके भाई ने रविवार की सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने उसे आनन-फानन नौतनवां स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।
मौत की सूचना पर परिजन अवाक रह गए और शव का पोस्टमार्टम कराने से पुलिस को रोकने लगे। अफरा-तफरी के बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खबरो के मुताबिक नौतनवां थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने दो दिन पहले थाने में तहरीर देकर गांव के ही एक युवक पर उसकी बहन को शादी का झांसा देकर उसे लेकर फरार होने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस अभियुक्त के खिलाफ 20 नवंबर की रात संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
इस बीच उक्त युवक ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया, लेकिन लड़की उसी से शादी की जिद पर अड़ी रही। युवती के भाई ने बताया कि लड़के के शादी से इनकार करने के बाद वह अपनी बहन को समझाने-बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह उसकी बात मानने के लिए तैयार नहीं थी। जिससे आजिज आकर उसने लोक लाज के डर से रविवार की सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया और बाइक लेकर घर से बाहर चला गया।
कुछ देर बाद गांव से कुछ दूरी पर युवक के सड़क पर गिरे पड़े होने की सूचना मिली। आनन-फानन परिजनों ने उसे नौतनवां स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर युवक का बयान लिया।
सीओ कोमल प्रसाद मिश्र ने ग्राम प्रधान एवं परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के परिजन पुलिस को पोस्टमार्टम कराने से रोकने का प्रयास करते रहे। अफरा-तफरी के बीच काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस दौरान पुलिस को बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे