कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले लोगों को भुलाया नहीं जा सकता— अशोक

कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले लोगों को भुलाया नहीं जा सकता--- अशोक
कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले लोगों को भुलाया नहीं जा सकता--- अशोक
चित्र परिचय- भाजपा नेता लालचंद चौधरी को पुष्प गुच्छ भेंट करते अशोक जायसवाल

कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले लोगों को भुलाया नहीं जा सकता— अशोक
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
कोरोना काल के दौरान कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले पत्रकार ,चिकित्सक ,पुलिस एवं गणमान्य नागरिकों को बीते रात नौतनवा विधानसभा के लक्ष्मीपुर बाजार में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक जयसवाल एक सामूहिक भोज कार्यक्रम आयोजित कर लक्ष्मीपुर विकासखंड के सभी पत्रकारों को प्रशंसा पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया।

कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले लोगों को भुलाया नहीं जा सकता--- अशोक
चित्र परिचय- नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया को पुष्प गुच्छ भेंट करते– अशोक

भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश महामंत्री अशोक जयसवाल के नेतृत्व में नौतनवा विधानसभा के लक्ष्मीपुर बाजार में स्थित एक विद्यालय में बुधवार की देर शाम को आयोजित सम्मान कार्यक्रम में लक्ष्मीपुर विकासखंड के करीब 2 दर्जन से अधिक पत्रकारों को उन्होंने सम्मान पत्र देते हुए हृदय तल की गहराइयों से उनका अभिवादन करते हुए ईश्वर से सभी के उज्जवल भविष्य की शुभकामना की।
श्री जायसवाल ने कहा कि करुणा काल के दौरान जिस तरह से क्षेत्र में पत्रकारों, समाजसेवियों चिकित्सकों और पुलिसकर्मियों ने जिस तरह से अपनी भूमिका निभाई उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना का थर्ड वेव पुणे चल रहा है इसके प्रतिरोध को हम कम करने के लिए आप सभी का आवाहन करते हैं कि आप अभी से लोगों को क्रोना के थर्डवेव के संबंध में जानकारी दें और लोगों को उसके बचाव के प्रति जागरूक करें । आप सभी को एक बार पुणे कोरोनावायरस के रूप में कार्य करना होगा ताकि लोगों को थर्डबेल से पूरी तरह से बचाया जा सके।
सम्मान समारोह कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए पहुंचे नौतनवा विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता लालचंद चौधरी तथा नौतनवा विकासखंड के ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया को वरिष्ठ भाजपा नेता प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश महामंत्री अशोक जयसवाल ने दोनों अतिथियों को पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।
इस मौके पर चंद्र प्रकाश मिश्रा, संजीव जायसवाल सोनौली सहित लक्ष्मीपुर विधानसभा के बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक समाजसेवी व्यापारी और मीडिया कर्मी मौजूद रहे। महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे