नौतनवा – चोरों ने पुलिस को दी फिर चुनौती, लाखो रुपए की लगाया सेंध, खुलासा

नौतनवा - चोरों ने पुलिस को दी फिर चुनौती, लाखो रुपए की लगाया सेंध, खुलासा

नौतनवा – चोरों ने पुलिस को दी फिर चुनौती, लाखो रुपए की लगाया सेंध, खुलासा
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा कस्बे में चोरों के हौसले बुलंद है, बीती रात नौतनवा तहसील रोड पर स्थित पलक ट्रेडर्स पर चोरों ने हाथ साफ कर एक बार फिर नौतनवा पुलिस को खुली चुनौती दी। किंतु थानाध्यक्ष नौतनवा राजेश पांडे की तत्परता से एक चोर और चोरी का सामान को पुलिस द्वारा बरामद कर लिए जाने की खबर है। जिसमें चोर लाखों रुपए की चोरी कर फरार हो गए थे।
बता दे की जिस सीमेंट की दुकान में चोरी हुई है को हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष के भतीजे की बताई गई है। सीमेंट की दुकान को प्रतिदिन की तरह संजय पांडे रात में बंद कर घर चले गए थे। आज मंगलवार की सुबह जैसे ही दुकान पहुंचे तो वह भौचक रह गए और देखते ही देखते दुकान के आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही तत्काल थाना अध्यक्ष नौतनवा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर जांच शुरू कराई। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस सक्रिय हुई और एक संदिग्ध शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मामले का खुलासा हो गया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा राजेश पांडे ने बताया कि एक संदिग्ध व्यक्ति को उठाया गया है, उससे पूछताछ हो रही है, उसके निशानदेही पर कुछ सामान भी बरामद कर लिए गए हैं । शीघ्र ही इसका खुलासा हो जाएगा । पूरे मामले की जांच की जा रही है।
हालांकि चोरी की इस घटना पर दुख जताते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने बताया नौतनवा थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर और आबादी वाले इलाके में जिस तरह से चोरी हुई है। इससे पुलिस की नाकामी साफ दिख रही है। नौतनवा की पुलिस अपनी लापरवाही के चलते हमेशा सरकार की किरकिरी कराती रहती है ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे