अपराधो को छिपाने वाले कोल्हुई थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, प्रेमशीला एसपी से लगाई न्याय की गुहार

अपराधो को छिपाने वाले कोल्हुई थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, प्रेमशीला एसपी से लगाई न्याय की गुहार

अपराधो को छिपाने वाले कोल्हुई थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, प्रेमशीला एसपी से लगाई न्याय की गुहार
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
कोल्हुई थाना क्षेत्र के तुलसीपुर चौराहे पर गत दिनों एक समाजसेवी महिला को उसी के गांव के एक व्यक्ति द्वारा पिछले पखवाड़े लाठियो से पीट कर अधमरा करते हुए उसका मंगलसूत्र छीन कर भाग रहा था कि ग्रामीणों ने उसे घेर कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उक्त मामले को पुलिस ने हजम करते हुए पकड़े गए युवक के विरुद्ध साधारण मुकदमा दर्ज कर 107/16 की कार्रवाई करते हुए उसे चालान कर छोड़ दिया।
गंभीर रूप से घायल महिला को लक्ष्मीपुर स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने रेफर कर दिया और महाराजगंज उसका इलाज चला। उसके बाद भी पुलिस के कान पर जूं नहीं रेगा।
इस घटना को लेकर आक्रोशित ब्राह्मण समाज के लोगों ने आज अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के बैनर तले पुलिस अधीक्षक महाराजगंज से मिलकर उन्होंने महिला की पीड़ा सुनाई। समाजसेवी पीड़ित महिला प्रेमशिला पांडे की पीड़ा को उन्होंने गंभीरता से सुना और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।
इस मौके पर अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता महराजगंज के अध्यक्ष पं० एसपी चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष पं० राम चन्द्र पाठक,अध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ पं० विनय कुमार पांडेय, श्रीमती प्रेम शीला पाण्डेय व अन्य पदाधिकारी गण पुलिस अधीक्षक महाराजगंज कार्यालय मे प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर एएसपी ने उचित धारा लगाने व न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।
बता दे की कोल्हुई थाना क्षेत्र में बड़े से बड़े अपराध को छिपाने के मामले में माहिर सब इंस्पेक्टर प्रभारी थानाध्यक्ष कोल्हुई को एक बड़ा मामला छिपाने के आरोप में पुलिस अधीक्षक महाराजगंज ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे