नौतनवा अधिशासी अधिकारी को नम आंखो से दी गई भावभीनी विदाई

नौतनवा अधिशासी अधिकारी को नम आंखो से दी गई भावभीनी विदाई

नौतनवा अधिशासी अधिकारी को नम आंखो से दी गई भावभीनी विदाईनौतनवा अधिशासी अधिकारी को नम आंखो से दी गई भावभीनी विदाईनौतनवा अधिशासी अधिकारी को नम आंखो से दी गई भावभीनी विदाई
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नौतनवां नगर पालिका परिषद सहित महाराजगंज जिले के 5 नगर पंचायतों का कार्यभार संभालने वाले मृदुभाषी सरल स्वभाव के व्यक्तित्व के धनी अधिशासी अधिकारी बीरेंद्र कुमार राव का नौतनवा और सोनौली नगर पालिका, नगर पंचायत ही नहीं जनपद के करीब आधा दर्जन से ऊपर नगर पंचायतों में लोगों ने नम आंखों से उन्हें भावभीनी विदाई दी।
सोनौली के नगर पंचायत कार्यालय परिसर में आज गुरुवार की सुबह अधिशासी अधिकारी बीरेन्द्र कुमार राव का नगर पंचायत कर्मियों, नगर के व्यापारी व समाजसेवियों ने उन्हें फूल माला पहनाकर भावभीनी विदाई दी।
सोनौली नगर पंचायत का दिसंबर 2017 से 2019 तक कार्यभार संभालने ने वाले अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव सीधे लोक सेवा आयोग से आये थे और उनकी पहली पोस्टिंग 16 सितम्बर 2016 में नौतनवा नगर पालिका परिषद में हुआ था। इसके उपरांत वह सोनौली सहित 5 नगर पंचायतो का भी कार्यभार काफी दिनों तक देखते रहे।
आज 16 दिसम्बर 2021 को इनका स्थानांतरण गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद नगर पालिका परिषद के लिए हुआ है।
इस मौके पर सेनौली नगर पंचायत कार्यालय में विदाई समारोह के दौरान शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत प्रतिनिधि सोनौली, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष सोनौली बबलू सिंह, राजनाथ यादव अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली, पप्पूसिंह ,सभासद बेचन प्रसाद, पप्पू खान, प्रदीप नायक, सुरेंद्र विश्वकर्मा, कर्म हुसैन, निजामुद्दीन खान, विनोद कुमार, राधेश्याम यादव ,प्रेम जायसवाल फूल माला पहना कर भावभीनी विदाई देते हुए कहां की अधिशासी अधिकारी ने नगर के विकास कार्यों में अपनी सराहनीय भूमिका निभाते हुए नगर पंचायत सदस्यो कर्मचारियों तथा नगर की जनता के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बनाए थे। उनके यहां से जाने पर सभी को अपार कष्ट है।
अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राजनाथ यादव ने कहा कि वीरेन्द्र कुमार राव अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सदस्य तथा नगर की जनता के बीच एक अधिकारी प्रशासनिक कर्मचारी की भांति नहीं बल्कि एक परिवारिक व्यक्ति के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं जो निरंतर याद रखा जाएगा, यहां के लोगों को भी समय-समय पर याद करते रहें यही निवेदन है।

अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने अपने कार्यकाल के अनुभवों को रखते हुए कहा कि नगर पंचायत सोनौली नौतनवां से बहुत कुछ सीखने को मिली है। यहां की सीख से हमें दूसरे जगहों पर भी कार्य करने का अनुभव प्राप्त हुआ है। जिसे कभी भुला नहीं सकता। उन्होंने यह भी कहा कि यहां से हमें अच्छे ही अनुभव प्राप्त हुए हैं जो मुझे निरंतर याद रहेगा। तमाम लोगों ने अधिशासी अधिकारी को माला पहनाकर भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर नगर के तमाम गणमान्य नागरिक समाज सेवी मौजूद रहे।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे