सोनौली- नवागत कोतवाल ने कस्बे को जाम मुक्त करने की बनायी योजना, किया अपील

सोनौली- नवागत कोतवाल ने कस्बे को जाम मुक्त करने की बनायी योजना, किया अपील

सोनौली- नवागत कोतवाल ने कस्बे को जाम मुक्त करने की बनायी योजना, किया अपील
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा का अति संवेदनशील कोतवाली सोनौली के नवागत कोतवाल संजय सिंह ने आज अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में भ्रमण कर प्रमुख सड़क के पटरी पर अतिक्रमण जमाए दुकानदारों को उन्होंने माइकिंग कर चेतावनी देते हुए कहा कि पटरी को अतिक्रमण मुक्त करें। वाहनों की सीधी खड़ी करें जिससे कि जाम की समस्या उत्पन्न न हो। इसके उपरांत उन्होंने आज रविवार की देर शाम को भारत- नेपाल सीमा के अंतर्राष्ट्रीय महत्व की पुलिस चौकी सोनौली में पत्रकारों व्यापारियों ,भाजपा के नेताओं एवं गणमान्य नागरिकों से मुलाकात कर औपचारिक परिचय के बाद सभी से नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा कस्बे को जाम मुक्त करने में सहयोग करने की अपील किया।

इस मौके पर नवागत कोतवाल संजय सिंह ने सभी से मुखातिब होते हुए कहा कि पीड़ित व्यक्ति को त्वरित न्याय मिलेगा। न्याय के लिए किसी को उच्चाधिकारियों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
नवागत कोतवाल ने पत्रकारो को बताया कि क्राइम कंट्रोल करने के लिए सभी चौकी इंचार्जो के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं। पीड़ित को थाने पर ही उचित न्याय मिले इसको लेकर चौकी इंचार्जो को निर्देश दिए गए है, कि वह पहले चौकी स्तर पर ही पीड़ितों की हर सम्भव मदद करें, यदि समय रहते पीड़ित को न्याय मिलेगा तो जनता के दिल में पुलिस के प्रति भरोसा उत्पन्न होगा।
उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल और भाजपा के पदाधिकारियों ने नवागत कोतवाल संजय कुमार सिंह का स्वागत करते हुए नगर में जाम की समस्या पर चर्चा किया।
इस दौरान मुख्य रूप से उ०प्र० उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष बबलू सिह, भाजपा नेता संजीव जयसवाल, प्रताप मद्देशिया, धर्मेंद्र जयसवाल, प्रेम जयसवाल, रामानन्द रौनियार, मुकेश जयसवाल,श्री निवास जायसवाल सहित तमाम व्यापारी गण मौजूद रहे ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे