नौतनवा– नाराज अधिवक्ताओं ने लगाए नारे, न्याय न मिलने तक धरना रहेगा जारी–अशोक

नौतनवा-- नाराज अधिवक्ताओं ने लगाए नारे, न्याय न मिलने तक धरना रहेगा जारी--अशोक

नौतनवा-- नाराज अधिवक्ताओं ने लगाए नारे, न्याय न मिलने तक धरना रहेगा जारी--अशोकनौतनवा– नाराज अधिवक्ताओं ने लगाए नारे, न्याय न मिलने तक धरना रहेगा जारी–अशोक

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा तहसील में आज मंगलवार को दूसरे दिन भी नौतनवा तहसील के अधिवक्ता अशोक कुमार जायसवाल अपने 3 सूत्री मांग को लेकर तहसील परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठे रहे। इनके समर्थन में तहसील के अधिवक्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।
आज अधिवक्ता एसडीएम नौतनवा से मिलकर तत्काल मामले का निस्तारण कराने की मांग किया।
बता दें कि नौतनवा तहसील के अधिवक्ता अशोक कुमार जयसवाल जो थाना परसा मलिक क्षेत्र के अमवा गांव के निवासी हैं। इनके आराजी नंबर में गड़े पत्थर को दबंगों ने उखाड़ कर फेंक दिया, और उस अराजी न० की जमीन पर कब्जा जमा लिया। जिससे आक्रोशित अधिवक्ता अशोक एसडीएम नौतनवा के कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। इनके समर्थन में नौतनवा तहसील के अधिवक्ता भी उतर गए और घंटों धरने पर बैठकर इनका समर्थन करते हुए प्रदर्शन किया।
अधिवक्ता अशोक जायसवाल ने मांग कि प्रार्थी के पैमाइश सुधा आराजी नंबर पर गड़े पत्थर को गायब करने वाले लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाए। प्रार्थी के आराजी नंबर पर किए गए कब्जे को हटवाया जाए। पैमाइश सुदाम नंबर पर पुणे पत्थर लगवा कर प्रार्थी को कब्जा दिलाया जाय।
इस 3 सूत्री मांग को लेकर आज अधिवक्ताओं ने एसडीएम नौतनवा से मिलकर तत्काल इस मामले को निस्तारण कराने की बात कही, जिस पर एसडीएम राम सजीवन मौर्य ने कहा कि 3 दिनों के अंदर मामले का निस्तारित कर दिया जाएगा, किंतु अधिवक्ता इस बात पर अड़े रहे कि जब तक मामले का निपटारा नहीं हो जाता अधिवक्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से अधिवक्ता साधु शरण मिश्र, राजेश श्रीवास्तव, सहित दर्जनों अधिवक्ता मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे