प्रभु यीशू ने अपना पूरा जीवन मानवजाति के उत्थान की प्रगति में लगाया—गुड्डू खान

प्रभु यीशू ने अपना पूरा जीवन मानवजाति के उत्थान की प्रगति में लगाया---गुड्डू खान

प्रभु यीशू ने अपना पूरा जीवन मानवजाति के उत्थान की प्रगति में लगाया---गुड्डू खानप्रभु यीशू ने अपना पूरा जीवन मानवजाति के उत्थान की प्रगति में लगाया—गुड्डू खान

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
क्राइस्ट द किंग हाईस्कूल नौतनवा में आज क्रिसमस का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ सकुशल संम्पन्न हुआ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान रहे और विशिष्ट अतिथि के रूप में नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया उपस्थित रहे।
प्रेम,इंसानियत,क्षमा व भाईचारे का सन्देश देने वाले प्रभु यीशू के जन्मदिन पर क्राइस्ट द किंग स्कूल नौतनवा में आयोजित क्रिसमस त्यौहार का आगाज कैरोल सांग गाकर प्रभु यीशु का जन्मदिन मनाने के साथ प्रारम्भ हुआ,स्कूली छात्र- छात्राओ ने हिंदी, अंग्रेजी, हरियाणवी, राजस्थानी नृत्य के अलावा विभिन्न प्रकार के गीत, संगीत,जागरूकता नाटक एवं प्रभु यीशू के जन्म को नाटक के माध्यम से प्रदर्शित किया तथा बून्द-बून्द मिलकर बने लहर और नदी,लहर- लहर मिलकर बने सागर- सागर व आज राजाओं के राजा का जन्मदिन है। नृत्य ने उपस्थित अतिथियों व दर्शको का मन मोह लिया। कार्यक्रम में सफेद व लाल ड्रेस में पहुचे सांता क्लॉज ने सभी को गिफ्ट देकर यीशु का संदेश दिया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने बताया कि “परमेश्वर ने जगत से ऐसा प्रेम किया कि उसने अपना एकलौता पुत्र तक इस राह में न्यौछावर कर दिया ताकि जो उसमे विश्वास करे उसका कभी नाश न हो और अनंत जीवन पाए।प्रभु यीशू ने अपना पूरा जीवन मानवजाति के उत्थान व प्रगति में लगाया।
विशिष्ट अतिथि ने बताया कि “मानव जीवन के पापो के प्रायश्चित के लिए प्रभू यीशू ने अपने जीवन का बलिदान दे दिया और शूली पर चढ़ गए यह प्रभु का मानव जीवन के प्रति असीम प्रेम का प्रदर्शन है।
स्कूल के फादर फादर सोविन ने कहा कि “प्रभु यीशू के जन्मदिन पर आयोजित क्रिसमस सेलिव्रेसन कार्यक्रम में आये आप सभी का हम दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करते है प्रभु का शुभाशीष आप सभी मानव जाति पर हमेसा बनी रहे।
इस क्रिसमस सेलिव्रेसन कार्यक्रम में प्रमोद पाठक, धीरेन्द्र सागर,ब्रदर नेवेंद्र,सिस्टर सदस्थी,सिस्टर जूली, निथिस, आनन्द मिश्रा के अलावा छात्र-छत्राये,अभिभावक व पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे