नौतनवा जिला सहकारी बैंक, जब तक मेरा पैसा नहीं देगा, भूखे बैठे रहेंगे– विजय सिंह

नौतनवा जिला सहकारी बैंक, जब तक मेरा पैसा नहीं देगा, भूखे बैठे रहेंगे-- विजय सिंह

नौतनवा जिला सहकारी बैंक, जब तक मेरा पैसा नहीं देगा, भूखे बैठे रहेंगे– विजय सिंह
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
जिला सहकारी बैंक में किए गए एफडी की निकासी का समय पूर्ण हो जाने के बावजूद रकम न मिलने से दुखी एक युवक ने मंगलवार से नौतनवा के जिला सहकारी बैंक के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गया है । भूख हड़ताल पर बैठे युवक विजय सिंह ने बताया कि पिता रामचंद्र सिंह एवं माता सुभावती सिंह के नाम से नौतनवा स्थित जिला सहकारी बैंक में एफडी किया गया जिसके धन निकासी का समय सीमा पूरा हो चुका है। बावजूद बैंक द्वारा भुगतान नहीं किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि भुगतान पाने के लिए उन्होंने उच्चाधिकारियों के दरवाजे खटखटाया है । लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी और विवश होकर मंगलवार से बैंक के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गए है।
श्री सिंह ने यह भी बताया कि पूरी रात हुआ खुले आसमान के नीचे भूख हड़ताल पर बैठे रहे। उनकी तबीयत भी खराब है। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी अब तक किसी ने संज्ञान नहीं लिया और नहीं तो बैक अधिकारियो द्वारा कुछ पैसे देकर भूख हड़ताल समाप्त करने को लेकर धमका रहे है।
श्री सिंह ने कहां मेरी बहन की और माता पिता दोनों की तबियत खराब है ।उनके इलाज के लिए पैसे की नितांत अवश्यकता है। जब तक मेरा पैसा बैंक नहीं दे देता तब तक हम भूख हड़ताल पर बैठे रहेगे।
महाराजगंज –उत्तरप्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे