सपा ने गुंडई किया तो युवा मोर्चा मुंहतोड़ जवाब देगा– प्रियांशु द्विवेदी

सपा ने गुंडई किया तो युवा मोर्चा मुंहतोड़ जवाब देगा-- प्रियांशु द्विवेदी

सपा ने गुंडई किया तो युवा मोर्चा मुंहतोड़ जवाब देगा-- प्रियांशु द्विवेदीसपा ने गुंडई किया तो युवा मोर्चा मुंहतोड़ जवाब देगा– प्रियांशु द्विवेदी
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
मोदी सरकार में पाकिस्तान सीमा पार से अगर एक गोली चलाता है तो भारतीय जवान उसका मुंहतोड़ जवाब देते हैं । सेना के जवान चीन सीमा पर भारतीय ध्वज लहराने का कार्य किया। कश्मीर से 370 धारा हटाया गया, कहीं कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने सपा नेता पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश जी, योगी जी क्या क्या चलाना जानते हैं वह आजम और अतीक से पूछ लीजिए।
उक्त बातें आज सोमवार को नौतनवा कस्बे के एक मैरेज हाल में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रियांशु त्त द्विवेदी ने कही।

श्री द्विवेदी ने यह भी कहां कि भाजपा सरकार हर तबके का ख्याल रखती है। शौचालय से लेकर नौजवानों को नौकरी, बिजली की सुविधा और गुंडों को सबक सिखाने का विकास किया। आगामी विधानसभा के चुनाव में अगर सपा के लोगों ने गुंडई किया तो युवा मोर्चा उसका मुंहतोड़ जवाब देगा।

जिला सम्मेलन को मुख्य रूप से भाजपा के जिला अध्यक्ष परदेसी रविदास, अभिषेक मिश्रा, रिषी त्रिपाठी, सुनील त्रिपाठी, प्रदीप सिंह, अखिल देव त्रिपाठी, अविनाश तिवारी, गोविंद जयसवाल, लालचंद चौधरी, राकेश मद्धेशिया, अजय अग्रहरि, बलराम दुबे, विक्रांत अग्रहरि, अभिषेक श्रीवास्तव, महेश गुप्ता, रजनीश पांडे, आशीष कसौधन, शैलेश सिंह, रमेश चौधरी, विशाल वर्मा, हरिनारायण लोधीआदि लोगो ने संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि का स्वागत किया।
कार्यक्रम से पहले युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भारत माता और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे