फरेंदा- चोरों ने उड़ाई बाइक, सुरक्षा इंतजाम की खुली पोल

फरेंदा- चोरों ने उड़ाई बाइक, सुरक्षा इंतजाम की खुली पोल

फरेंदा- चोरों ने उड़ाई बाइक, सुरक्षा इंतजाम की खुली पोल
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क:
फरेंदा कस्बे के जयपुरिया मिनी स्टेडियम में आगामी 30 दिसंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन हो रहा है ।जिसको लेकर जिले भर के प्रशासन व आला अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों का फरेंदा में जमावड़ा हुआ है। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम का दावा करने वाली पुलिस को मंगलवार की दोपहर को दिनदहाड़े चोरों ने बाइक चुराकर चुनौती दे दी।
जानकारी के अनुसार फरेंदा कस्बे से सटे कमहरिया खुर्द निवासी चित्रकूट पांडेय अपने मोटरसाइकिल यूपी 56पी 2888 से मंगलवार की दोपहर किसी काम से बीएसएनल ऑफिस फरेंदा पर गए थे, वहां मोटरसाइकिल खड़ी कर वह काम के सिलसिले में कार्यालय के भीतर चले गए जहां वापस लौटने पर नियत स्थान पर गाड़ी खड़ी ना पाकर वह भौचक्के रह गए। काफी खोजबीन का प्रयास करने के बावजूद मोटरसाइकिल नहीं मिली।
आपको बता दें कि लगभग 2 महीने पहले इसी बीएसएनल ऑफिस के ठीक 100 कदम दूरी पर खड़ी ट्रक को भी चोरों ने चुरा लिया था और मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ लिया। तहसील परिसर से भी दर्जनों मोटरसाइकिल गायब कर पुलिस को वाहन चोरों द्वारा पहले भी चुनौती दी जा चुकी है। विडंबना यह है की पुलिस इन चोरियों को गंभीरता से नहीं ले रही है, जिसके कारण क्षेत्र में अपराध पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम रही है।
चोरी की बढ़ती वारदातों से फरेंदा कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी फरेंदा से पूछने पर उन्होंने बताया कि तहरीर मिली है जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पूरे चोरियों का मामला का खुलासा हो जाएगा।
महाराजगंज प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे