नेपाल में हैप्पी न्यू ईयर मनाने जा रहे 6 लोगो के लिए 31 दिसंबर बन गयी काली रात

नेपाल में हैप्पी न्यू ईयर मनाने जा रहे 6 लोगो के लिए 31 दिसंबर बन गयी काली रात

नेपाल में हैप्पी न्यू ईयर मनाने जा रहे 6 लोगो के लिए 31 दिसंबर बन गयी काली रात
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:

गोरखपुर के दोहरी घाट थाना क्षेत्र के रहने वाले 6 व्यक्ति हैप्पी न्यू ईयर मनाने आर्टिका कार से पड़ोसी राष्ट्र नेपाल जा रहे थे कि सोनौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर
गलत दिशा में खड़ी ट्रक में कोहरे के कारण कार ट्रक में घुस गया । परिणाम स्वरूप कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार 6 युवको के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।
खबरों के मुताबिक बीती रात में दोहरीघाट थाना क्षेत्र के पांच एक बड़हलगंज निवासी कुल 6 लोग
प्रियांसु तिवारी,भोलू निवासी,अभिषेक दूबे,रमेश पाण्डेय,उमेश गौड़,कुश लाल यादव सभी सफेद रंग की आर्टिका कार जिसका नंबर यूपी 54 एपी 5049में सवार होकर नेपाल हैप्पी न्यू ईयर मनाने जा रहे थे।रात में कुरेशा अधिक पड़ने के कारण सोनौली कस्बे से 1 किलोमीटर पहले ही विपरीत दिशा में खड़ी ट्रक में कार लेकर घुस गए । जिसके कारण कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार छ लोगो के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।
दुर्घटना की खबर मिलते ही चौकी प्रभारी सोनौली स्वतंत्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल और फिर गोरखपुर के लिए रवाना कर दिया है।
बता दें कि इस समय भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों से एक लेन पूरी तरह से भरी हुई है। दूसरी लेन पर भी कुछ तिकड़म बाज ट्रक ड्राइवर ट्रको को सड़क के किनारे खड़ी कर दे रहे है। विपरीत दिशा में खड़ी ट्रके शीतलहर के कारण रात में छोटे वाहन चालकों को मौत का संदेश देते हैं। बीते रात हुई दुर्घटना उसी का परिणाम बताया गया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे