सोनौली बॉर्डर– विधानसभा चुनाव, नेपाल से भारत आने वाले वाहनों की शुरू हुई सघन जांच

सोनौली बॉर्डर-- विधानसभा चुनाव, नेपाल से भारत आने वाले वाहनों की शुरू हुई सघन जांच

सोनौली बॉर्डर-- विधानसभा चुनाव, नेपाल से भारत आने वाले वाहनों की शुरू हुई सघन जांचसोनौली बॉर्डर– विधानसभा चुनाव, नेपाल से भारत आने वाले वाहनों की शुरू हुई सघन जांच

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: विधानसभा का चुनावी बिगुल बजते ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। भारत से नेपाल और नेपाल से भारत आने वाले प्रत्येक वाहनों का सघन जांच शुरू हो गया।
आज रविवार को भारत नेपाल सीमा के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस ने चेकिंग पॉइंट बनाकर भारत से नेपाल जाने वाले वाहनों की सघन जांच शुरू कर दिया है।
सोनौली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह के निर्देशन में आज दोपहर को सोनौली के कुनसेरवा चौराहे पर चेकिंग पॉइंट बनाकर वाहन जांच अभियान तेज कर दिया है। नेपाल से गोरखपुर की तरफ जा रही वाहनों पर पुलिस की कड़ी नजर है। खासकर एनएच से गुजरने वाली वाहनों पर विशेष नजर रखी जा रही है। संदेह के आधार पर वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली संजय कुमार सिंह ने बताया कि विधानसभा के चुनाव को देखते हुए हथियार और शराब पर विशेष नजर रखी जा रही है। वहीं परिवहन विभाग के नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों से जुर्माना की वसूली की जा रही है। बिना मास्क के चलने वाले लोगों को मास्क लगाने की हिदायत दी जा रही है। यह अभियान चुनाव संपन्न होने तक जारी रहेगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे