स्व0 अजय पाण्डेय अपने परिवार के लिए खेवनहार थे –ओशीन मणि त्रिपाठी

स्व0 अजय पाण्डेय अपने परिवार के लिए खेवनहार थे --ओशीन मणि त्रिपाठी

स्व0 अजय पाण्डेय अपने परिवार के लिए खेवनहार थे –ओशीन मणि त्रिपाठी
आई एन न्यूज कोल्हुई डेस्क:
नौतनवा विधानसभा के ग्राम सभा पकडडीहा निवासी स्व0 प्रेम नारायण पाण्डेय के चार पुत्रो में दूसरे नम्बर के प्रतिभाशाली पुत्र रहे अजय पाण्डेय का सन 2016 में कम उम्र में ही आकस्मिक मृत्यु हो जाने पर पूरा नौतनवा विधान सभा गमगीन हो गया था। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ऐसे प्रतिभावान तथा सरल व्यक्तित्व के धनी स्व0 अजय पाण्डेय की 6वी पुण्यतिथि उनके आवास पर पूर्व मंत्री श्याम नारायण तिवारी, नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान, नौतनवा विधायक की धर्मपत्नी ओशीन मणि त्रिपाठी तथा स्व0 पाण्डेय के छोटे भाई संजय पाण्डेय की देखरेख में बड़े ही सादगी के साथ मनाया गया।
कार्यक्रम का प्रारम्भ मृतक आत्मा के चित्र पर अतिथियों द्वारा पुष्प अर्पित कर किया गया तथा उपस्थित सभी गणमान्य लोगों ने उक्त मृतक आत्मा की शांत्ति हेतू दो मिनट का मौन रखा।
इस 6वी पुण्यतिथि अवसर पर पूर्व मंत्री ने रुँधे गले से दिवंगत आत्मा की शांत्ति हेतू प्रार्थना किया तथा स्व0 पाण्डेय को अपने परिवार के लिए खेवनहार बताया।
श्रीमती त्रिपाठी ने कहा कि “स्व0 पाण्डेय के असमय चले जाने से समाज मे जो शून्यता आई है उसकी भरपाई नामुमकिन है।
पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “स्व0 पाण्डेय ने अपने परिवार के लिए जो सामाजिक तानाबाना बुना था उसे उनके छोटे भाई संजय पाण्डेय बखूबी निभाते आ रहे है परमपिता परमेश्वर से ये दुआ करते है कि ऐसा भाई हर परिवार को दे ।
इस अवसर पर दिवाकर राय,अमन शुक्ला, पुजारी शुक्ला,ओमप्रकाश चौधरी, झिनकू चौबे,उपेन्द्र सिंह, महबूब आलम, शाहनवाज खान,विवेक शुक्ला,नशरूदीन बाबा, जितेन्द्र गौतम,सोमनाथ पाण्डेय,सुबराती प्रधान,गणेश यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे