सोनौली बॉर्डर पर गूंजा 26 जनवरी अमर रहे

सोनौली बॉर्डर पर गूंजा 26 जनवरी अमर रहे

सोनौली बॉर्डर पर गूंजा 26 जनवरी अमर रहेसोनौली बॉर्डर पर गूंजा 26 जनवरी अमर रहे
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल का सोनौली बॉर्डर 26 जनवरी अमर रहे से गूंज उठा। आज
गणतंत्र दिवस को एक पर्व की तरह बड़े ही धूम-धाम से मनाया गया। जहां एक ओर सरकारी कार्यालयों और विद्यलयों में गणतंत्र दिवस की धूम रही, वहीं दूसरी तरफ लोगों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण में बड़े उमंग से भाग लेते हुए राष्ट्रगान मे शरीक रहे।
आदर्श नगर पंचायत सोनौली कार्यालय पर चेयरमैन सोनौली कामना त्रिपाठी ने शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली की उपस्थिति में ध्वजारोहण राष्ट्रगान के उपरांत लोगों में मिष्ठान वितरण किया। इसके साथ ही उन्होंने बलिदानी नेताओं के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नम आंखों से याद किया।
इसी क्रम में भारत नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर स्थित नागरिक पुलिस चौकी पर चौकी प्रभारी सोनौली स्वतंत्र कुमार सिंह ने ध्वजारोहण किया और चौकी प्रभारी व पुलिस चौकी पर तैनात जवानों ने ध्वज को सलामी दी। साथ ही भारत से नेपाल आने जाने वाले लोगों में मिष्ठान वितरण किया।
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष बबलू सिंह की अगुवाई में कस्बे के श्रीराम जानकी मंदिर चौराहे पर शिवम त्रिपाठी द्वारा ध्वजारोहण किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में व्यापारी शरीक हुए। इस मौके पर प्रताप मद्वेशिया,रूपेश अग्रवाल,राहुल अग्रवाल,स० विक्की सिंह सहित कई दर्जन व्यापारी मौजूद रहे।
सोनौली के विभिन्न सरकारी कार्यालयों, थानों सहित गैर सरकारी संस्थाओ में भी झण्डा फहराकर गणतंत्र दिवस का पर्व धूम धाम से मनाया गया।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे