नौतनवा- भाजपा के एलईडी प्रचार रथ को पूर्व मंत्री ने किया रवाना

नौतनवा- भाजपा के एलईडी प्रचार रथ को पूर्व मंत्री ने किया रवाना

नौतनवा- भाजपा के एलईडी प्रचार रथ को पूर्व मंत्री ने किया
रवाना
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे से आज शुक्रवार को एलईडी प्रचार वैन को हरी झंडी दिखाकर जनार्दन सिहं जनार्दन सिंह सिग्रीवाल बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बिहार प्राप्त के महराजगंज लोक के सांसद ने रवाना किया ।

इस मौके पर श्री सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एलईडी वैन प्रत्येक गांव में जाकर मोदी, योगी सरकार की उपलब्धियों को दिखाएगा।
श्री सिंह ने यह भी कहां की जनता इस बार पुनः योगी सरकार को लाना चाहती है। जिसके लिए हम सभी लोग मतदान केंद्रों के से लेकर परिवार के एक-एक सदस्यों से मिल रहे हैं, और प्रत्येक परिवारों से आवाज आ रही है कि बीजेपी की वापसी हो यह उनकी मन की बात है। नौतनवा विधानसभा के लोगों का भी इस बार विधानसभा में योगी का समर्थन होगा।
नौतनवा विधानसभा से भाजपा को समर्थन मिला तो क्षेत्र में विकास की रफ्तार पकड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी ने जाति और धर्म नहीं देखा। सभी वर्ग के लोगों को राशन दे रहे हैं। भाजपा सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ देश में काम कर रही है। इस बार नौतनवा विधानसभा में भाजपा का प्रतिनिधि बड़े अंतर से जीत हासिल करेगा।
इस मौके पर भाजपा नेता राधेश्याम पांडे विधानसभा प्रभारी नौतनवा, प्रदीप सिंह जिला महामंत्री महाराजगंज, राकेश मद्धेशिया ब्लाक प्रमुख नौतनवा,राधेश्याम सिंह विधानसभा संयोजक नौतनवा, संजय पांडे जिला प्रवासी विजय कुमार विधानसभा प्रवासी नौतनवा अजय अग्रहरि नगर अध्यक्ष नौतनवा, बच्चू लाल चौरसिया जिला मंत्री महाराजगंज, राहुल गौड़, हरिशंकर जायसवाल, सुनील श्रीवास्तव, आनंद मिश्रा सहित तमाम भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे