सीमावर्ती क्षेत्रों में फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

सीमावर्ती क्षेत्रों में फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

सीमावर्ती क्षेत्रों में फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नेपाल सीमा से सटा कस्बा नौतनवा व सोनौली क्षेत्र मे एसटीएफ की छापेमारी से हड़कंप हड़कंप मचा हुआ है।फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले चार लोगो को एसटीएफ ने दबोचा यह नौतनवा पुलिस ने जेल भेज दिया है।
खबरों के मुताबिक गोपनीय विभाग के सूचना पर फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गैंग के लोग एसटीएफ के रडार पर थे जिन्हें बीते शाम को नौतनवा पुलिस के सहयोग से एसटीएफ ने दबोच लिया और हां चार व्यक्तियों को
विभिन्न धाराओं में चालान कर दिया है।
बता दें कि पैसे के लालच में नेपाल राष्ट्र के लोगो का फर्जी प्रपत्र तैयार कर उनका आधार कार्ड बनाते थे ।फर्जी आधार कार्ड बनाने के आरोप में एसटीएफ ने नरेंद्र प्रताप सिंह निवासी थाना कोल्हुई,मैनुद्दीन निवासी थाना नौतनवा,आशु थापा थाना नौतनवा, श्याम सुन्दर चौहान थाना सोनौली को गिरफ्तार कर सभी आरोपियों के विरुद्ध मु० अ० सं० 33/2022 धारा 419,420,467,468,469,भादवि० व 66डी आइटी एक्ट के तहत थाना नौतनवा में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई के लिए चालान कर दिया है।
बताया गया है कि पकड़े गए सभी आरोपी इस धंधे में एक लंबे समय से लगे हुए थे जिन पर सर आदि क्षेत्र की खुफिया विभाग की नजरें गड़ी थी और यह सभी उनके रडार पर थे।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा राजेश पांडे ने बताया कि चार लोगों को फर्जी आधार कार्ड बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे