चुनावी घमासान शुरू- मेरे खून का एक एक कतरा आपके लिए है– अमनमणि त्रिपाठी

चुनावी घमासान शुरू- मेरे खून का एक एक कतरा आपके लिए है-- अमनमणि त्रिपाठी

चुनावी घमासान शुरू- मेरे खून का एक एक कतरा आपके लिए है– अमनमणि त्रिपाठी
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा में चुनावी जनसभाएं शुरू हो गई हैं प्रत्याशियों द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी मंचों से शुरू हो गया है आज बहुजन समाज पार्टी के नौतनवा विधानसभा प्रत्याशी अमनमणि त्रिपाठी ने मोहनापुर और सनौली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पिता अमरमणि त्रिपाठी ने मुझे 15 साल पहले कहा था कि हम भले जेल में हैं लेकिन नौतनवा विधानसभा की जनता अमरमणि बनकर तुम्हारी रक्षा और सुरक्षा करेगा। मेरे खून का एक एक कतरा नौतनवा विधानसभा जनता के लिए है।
श्री त्रिपाठी ने कहां की आप सभी अमरमणि और अमन मणि बनकर क्षेत्र में कार्य करें और भारी मतों से हमें जिता कर एक बार फिर बहन मायावती के हाथों को मजबूत करें। उन्होंने यह भी कहा कि आज इस सभा में उपस्थित भारी भीड़ इस बात का गवाह है अमनमणि त्रिपाठी को सोनौली की जनता का आशीर्वाद प्राप्त है। उसके साथ ही बहन जी का आशीर्वाद मिला है। विरोधी मेरे परिवार के खिलाफ हमेशा साजिश रचते रहे हैं साजिश के परिणाम में ही मेरे माता-पिता और हमें जेल भी जाना पड़ा किंतु आपके आशीर्वाद बाद में मुझे जेल में काफी देर तक नहीं रोक पाए हम आपके हक और हुकूक की हमेशा से बात करते रहे हैं। मेरे खून का एक एक कतरा आपके लिए है। हम हर समय आप की इबादत करते हैं। आपका आशीर्वाद और स्नेह रहा तो आपका बेटा नौतनवा विधानसभा का विधायक बनकर आपकी सेवा करता रहेगा।
इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख नौतनवा रामअधार दुबे ने कहां कि अमरमणि त्रिपाठी एक ऐसे विकास पुरुष का नाम है जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता । आज भी नौतनवा की जनता अमरमणि त्रिपाठी के दिमाग में है। वह एक-एक व्यक्तियों को जानते हो पहचानते हैं। लोगों का कुशलक्षेम पूछते हैं। ऐसे विकास पुरुष को अनदेखा नहीं किया जा सकता ।
इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व ब्लाक प्रमुख नौतनवा रामअधार दुबे, प्रह्लाद प्रसाद, शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि, बेचन प्रसाद, दीपक बाबा, पप्पू सिंह,आमीर आलम, रामानन्द रौनियार, प्रदीप नायक,विकास मिश्रा, अहद खान, प्रताप मद्धेशिया, विनोद मिश्रा सहित बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे