नौतनवा- कुंवर आवास पर सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार बनाने का लिया संकल्प

नौतनवा- कुंवर आवास पर सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार बनाने का लिया संकल्प

नौतनवा- कुंवर आवास पर सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार बनाने का लिया संकल्प
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह के आवास पर आज नौतनवा विकासखंड के समाजवादी कार्यकर्ताओं एवं बूथ स्तर के पदाधिकारियों की एक बैठक संपन्न हुई ।

समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को नौतनवा स्थित कुंवर आवास पर २ण्क बैठक की। बैठक में कार्यकर्ताओं ने अपने क्षेत्र की समस्याओं के साथ-साथ चुनाव जीतने को लेकर रणनीति बनाई और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई। पदाधिकारियों ने बूथ व सेक्टर की मजबूती का संकल्प लिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी नौतनवा विधानसभा के उम्मीदवार कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह ने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि इस बार समाजवादी का लहर चल रहा है समाजवादी पार्टी के सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता आपके सहयोग और समय से मैं विधायक बना था क्षेत्र का विकास होगा और हम आपके हक अधिकार की लड़ाई लड़ते रहे हैं और लड़ते रहेंगे।
इस मौके पर नौतनवा विकासखंड के तमाम लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली और समाजवादी पार्टी में अपना निष्ठा व्यक्त किया। नेता द्वय ने कहा कि सपा का परचम लहराने के लिए कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग से सेक्टर व बूथ को मजबूत करने में जुटना होगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से निहाल इराकी, बबलू यादव प्रधान संघ अध्यक्ष नौतनवा, झिन्ना खान, नितिन तिवारी, सज्जाद अंसारी, पप्पू खान सहित तमाम लोगों ने अपने विचार रखे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे