सोनौली नगर पंचायत के लोगो ने उड़ाए गुलाल अबीर, खेली होली, दी शुभकामनाएं

सोनौली नगर पंचायत के लोगो ने उड़ाए गुलाल अबीर, खेली होली, दी शुभकामनाएं

सोनौली नगर पंचायत के लोगो ने उड़ाए गुलाल अबीर, खेली होली, दी शुभकामनाएंसोनौली नगर पंचायत के लोगो ने उड़ाए गुलाल अबीर, खेली होली, दी शुभकामनाएं
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा ​सोनौली में होली मिलन समारोह का आयोजन प्रतिष्ठित व्यवसाई एवं समाजसेवी कन्हैया साहू ने आज बुधवार को सोनौली कस्बे के एक मैरिज हाल में आयोजित किया ।
होली मिलन समारोह का शोभा बढ़ाने के लिए सोनौली श्रीराम जानकी मंदिर के महंत बाबा शिव नारायण दास,
महाराजगंज जिले के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के प्रतिनिधि बबलू सिंह, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नौतनवा जितेंद्र जायसवाल मौजूद रहे।
सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के व्यापारी गणमान्य नागरिक सहित आम जनमानस ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर और गले लग कर रंगो के पर्व होली की शुभकामनाएं दी। साथ ही रंगों में रंगे सभी लोगों ने डीजे की धुन का आनंद लिया।
होली मिलन समारोह उपस्थित अतिथियों ने अपने संबोधन में कहा कि रंगों का पर्व होली एक ऐसा पर्व है जो आपसी भेदभाव को मिटाने का संदेश देता है। नेताओं ने यह भी कहा कि समाजसेवी कन्हैया साहू ने होली मिलन समारोह आयोजित कर समाज को एक नई दिशा देते हुए आपसी सद्भाव का संदेश दिया है। इनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।
इस मौके पर विशुन देव चौरसिया भाजपा नेता, राम शरण गुप्ता फरेंदा, जीके गुप्ता, गोरखपुर, गुड्डू गुप्ता सोनौली भी मंचासीन रहे। जिनका तमाम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत करते हुए उन्हें होली की शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से सोनू साहू, संजीव जायसवाल, रवि वर्मा, जुगल किशोर, राजू गुप्ता, राजू भारती, करम हुसैन, हरि नारायण लोधी, निजामुद्दीन, सुरेंद्र विश्वकर्मा, प्रेम जायसवाल, मनीष गुप्ता, सागर विश्वकर्मा, धीरज मद्धेशिया, धर्मेंद्र जायसवाल, मनीष गुप्ता सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे