जम्मू कश्मीर के हिंदुओं के साथ नरसंहार, अधिवक्ता विनय पांडे का प्रयास लाया रंग

जम्मू कश्मीर के हिंदुओं के साथ नरसंहार, अधिवक्ता विनय पांडे का प्रयास लाया रंग

जम्मू कश्मीर के हिंदुओं के साथ नरसंहार, अधिवक्ता विनय पांडे का प्रयास लाया रंगजम्मू कश्मीर के हिंदुओं के साथ नरसंहार, अधिवक्ता विनय पांडे का प्रयास लाया रंग
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
जम्मू कश्मीर के हिंदुओं के नरसंहार को लेकर एसआईटी के गठन के लिए अधिवक्ता विनय कुमार पांडे के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति महोदय को भेजे गए पत्र का संज्ञान लिया गया संज्ञान। राष्ट्रपति सचिवालय ने अधिवक्ता के पत्र को राष्ट्रपति सचिवालय ने भेजा मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स भारत सरकार को, अधिवक्ता का प्रयास लाया रंग।
बता दें कि जम्मू कश्मीर के हिंदुओं के नरसंहार को लेकर उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के चर्चित अधिवक्ता व मानवाधिकार कार्यकर्ता विनय कुमार पांडे एडवोकेट ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की जांच के लिए एसआईटी के गठन के लिए एक पत्र इस अनुरोध के साथ राष्ट्रपति महोदय को प्रेषित किया था कि वह इस अति गंभीर मामले का संज्ञान लेकर एसआईटी के गठन के लिए अपनी अनुमति प्रदान करें अधिवक्ता विनय कुमार पांडे के पत्र को ऑनलाइन पिटिशन के रूप में स्वीकार करते हुए राष्ट्रपति सचिवालय ने अधिवक्ता विनय कुमार पांडे के पत्र को मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स भारत सरकार को ट्रांसफर कर दिया है। अधिवक्ता श्री पांडे के प्रयास रंग लाया है।
गौरतलब है कि 1990 में जम्मू कश्मीर में लाखों हिंदुओं का पलायन और नरसंहार हुआ था दोषियों को अभी तक सजा नहीं हुई थी इसी को लेकर अधिवक्ता विनय कुमार पांडे ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को इस घटना की जांच के लिए एसआईटी के गठन के लिए पत्र लिखा था।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे