नौतनवां चेयरमैन चुनाव को लेकर शुरू हुआ घमासान, दोस्त बन गए दुश्मन

नौतनवां चेयरमैन चुनाव को लेकर शुरू हुआ घमासान, दोस्त बन गए दुश्मन

नौतनवां चेयरमैन चुनाव को लेकर शुरू हुआ घमासान, दोस्त बन गए दुश्मननौतनवां चेयरमैन चुनाव को लेकर शुरू हुआ घमासान, दोस्त बन गए दुश्मन

नगर की विकास और जनता कीसेवा में रखते हैंविश्वास— गुड्डू खान

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद में नगर पालिका चुनाव के मद्देनजर चेयरमैन के दोस्त अब दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं। हालांकि चुनाव अभी करीब 8 महीने हैं, लेकिन चेयरमैन पद के दावेदारों ने रणनीति अभी से बनाना शुरू कर दिया है। इस समय नौतनवा नगर पालिका परिषद में घमासान मचा हुआ है । 13 सभासदों ने एक बार फिर चेयरमैन नौतनवा के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है। इस बार मोर्चे का नेतृत्व कोई विरोधी नहीं चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान के जिगरी दोस्त रहे सभासद बृजेश मणि त्रिपाठी ने संभाल रखा है।
सभासदों का एक जत्था गत दिनों एसडीएम नौतनवा से मिलकर मंडलायुक्त को संबोधित एक मांग पत्र सौप कर बोर्ड की बैठक कराने की मांग की है।
हालांकि सभासदों ने अभी तक चेयरमैन पर किसी तरह के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाया है। बोर्ड की बैठक न कराने तथा विकास न करानेका आरोप लगा रहे,जब कि नौतनवा नगर पालिका परिषद में यह घमासान की शुरुआत है।

चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान बोले—-
चेयरमैन पद का चुनाव नजदीक है, जिसको लेकर कुछ लोग गोलबंद होकर विभिन्न तरह के आरोप लगा रहे हैं,सभासदों का यह राजनैतिक बिगुल है। जनता की सेवा में हम विश्वास रखते हैं। जनता के कार्यों में किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इसके लिए हम कटिबद्ध है। मेरे घर पर स्थित कैंप कार्यालय का दरवाजा 24 घंटे खुला रहता है, कोई भी किसी भी समय मुझसे मिलकर अपनी समस्या से अवगत कराता है। इसलिए हम आरोप पर नहीं अपने कार्य में विश्वास रखते हैं, गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे