नौतनवा– अभी थमा नहीं असंतुष्ट सभासदों का हंगामा, सौंपा मांग पत्र

नौतनवा-- अभी थमा नहीं असंतुष्ट सभासदों का हंगामा, सौंपा मांग पत्र

नौतनवा-- अभी थमा नहीं असंतुष्ट सभासदों का हंगामा, सौंपा मांग पत्रनौतनवा– अभी थमा नहीं असंतुष्ट सभासदों का हंगामा, सौंपा मांग पत्र

आई एन न्यूज़ नौतनवां डेस्क:
आदर्श नगर पालिका परिषद नौतनवा में सभासदों का हंगामा अभी थमा नहीं है। 14 लामबंद सभासद बोर्ड की बैठक कराए जाने की मांग को लेकर एक बार फिर आंदोलन तेज कर दिए है।
14 असंतुष्ट सभासदों ने लामबंद होकर अध्यक्ष को संबोधित वरिष्ठ लिपिक को 12 सूत्री मांग पत्र सौंप कर 15 दिन के अंदर बोर्ड की बैठक बुलाए जाने की मांग किया है।
सभासदों द्वारा सौंपे गए मांग पत्र में बोर्ड की बैठक सहित कुल 12 मुद्दों को चिन्हित किया है जिस पर कार्रवाई कराए जाने की मांग की है।
नौतनवा-- अभी थमा नहीं असंतुष्ट सभासदों का हंगामा, सौंपा मांग पत्रसभासदों का नेतृत्व कर रहे सभासद बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा है कि 15 दिनों के अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो हम सभी सभासद सामूहिक रूप से इस्तीफा देने के लिए बाध्य होंगे।
मांग पत्र सौंपने वालों में मुख्य रूप से सभासद बृजेश मणि त्रिपाठी, अनिल जायसवाल, सुरेंद्र जायसवाल, बबीता जायसवाल प्रीति जायसवाल बबीता मोर्या, वारिस कुरैशी, मौजदा बेगम, सीमा पटवा, राधेश्याम मोर्या, संध्या मद्धेशिया, संजय पाठक, जयप्रकाश मद्धेशिया, रेखा दुबे आदि लोग रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे