नौतनवा- धूमधाम से मनाया मोदनवाल समाज ने होली मिलन एवं परिचय कार्यकम

नौतनवा- धूमधाम से मनाया मोदनवाल समाज ने होली मिलन एवं परिचय कार्यकम

नौतनवा- धूमधाम से मनाया मोदनवाल समाज ने होली मिलन एवं परिचय कार्यकमनौतनवा- धूमधाम से मनाया मोदनवाल समाज ने होली मिलन एवं परिचय कार्यकमनौतनवा- धूमधाम से मनाया मोदनवाल समाज ने होली मिलन एवं परिचय कार्यकम
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के मोदनवाल समाज का आज धूमधाम से होली मिलन एवं परिचय कार्यक्रम संपन्न हुआ।
आज गुरुवार को नौतनवा कस्बे के माता बनैलिया मंदिर परिसर में आयोजित मोदनवाल (हलवाई) समाज का होली मिलन एवं परिचय समारोह कार्यक्रम बड़ी धूमधाम के साथ संपन्न हुआ।
इस कार्यक्रम में नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के मोदनवाल समाज के बड़ी संख्या में महिला पुरुष युवा बुजुर्ग मौजूद रहें।
कार्यक्रम की शुरुआत सर्वप्रथम गणेश वंदना उसके उपरांत मोदनवाल समाज के भगवान मोदनसेन जी महाराज के चित्र पर पुष्प अर्पित कसे के उपरान्त राष्ट्रीय गान के बाद कार्यक्रम की शुरुआत की गई।
गोरखपुर बस्ती महाराजगंज से आए मोदनवाल समाज के अतिथियों का मोदनवाल समाज (हलवाई) के नौतनवा अध्यक्ष ध्रुप चंद मोदनवाल ने सभी को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
इसी क्रम में भगवान कृष्ण की झांकी और सांस्कृतिक नृत्य संगीत ने लोगों का मन मोह लिया।
इस मौके पर मोदनवाल समाज की विशिष्ट अतिथि तारा देवी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज के लोगों को संगठित कर उनमें जनजागृति पैदा करना है। इस समाज में पिछले लोगों का उत्थान होगा। आज का होली मिलन कार्यक्रम समाज के लोगों को यह संदेश देता है कि कोई छोटा बड़ा नहीं है,सभी एक समान हैं। एक साथ रहते हुए हमें संगठन को आगे ले जाना है, और अपनी एक नई पहचान बनाकर राजनीति में भी अपनी भागीदारी लेनी है।
इस मौके पर मुख्य रूप से घनश्याम मोदनवाल प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश मोदनवाल समाज, पुरुषोत्तम दास मोदनवाल समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष, मनोज मोदनवाल बस्ती, दिलीप मोदनवाल, अनिल मोदनवाल, रेखा मोदनवाल सहित नौतनवा नगर के वरिष्ठ समाजसेवी नंदलाल जायसवाल, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र जायसवाल, महामंत्री जयप्रकाश मोदनवाल, कोषाध्यक्ष रमोनाथ नाथ वैश्य, रवि मोदनवाल सहित बड़ी संख्या मोदनवाल परिवार मौजूद रहा।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे