सोनौली–बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जागरूकता बाइक रैली का हुआ स्वागत

सोनौली--बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जागरूकता बाइक रैली का हुआ स्वागत

सोनौली--बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जागरूकता बाइक रैली का हुआ स्वागतसोनौली--बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जागरूकता बाइक रैली का हुआ स्वागत

सोनौली–बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जागरूकता बाइक रैली का हुआ स्वागत
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर आज शुक्रवार को धूमधाम से बाजे गाजे के साथ नौतनवा के मलिन बस्ती के परसोंहिया मोहल्ले से बौधिष्ट सोसाइटी ऑफ इंडिया तथा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर समाज सुधार समिति नौतनवा के बैनर तले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जन जागरूकता बाइक रैली निकाली गई जो नौतनवा के प्रमुख मार्गो से चलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलते हुए सोनौली पहुंचा।
सोनौली के रामजानकी चौराहे पर बैजू यादव तथा डॉ राजेश यादव समाजवादी पार्टी के नेताओ ने बाबा साहब जागरूकता रैली में चल रहे लोगों का स्वागत करते हुए उनमे जल और मिष्ठान वितरण किया। इसके साथ ही नेताओ ने बाबा साहब के चित्र पर फूल माला पहनाकर उनका अभिवादन किया।
बाइक रैली में नवयुवक डीजे पर थिरकते नजर आए। बाइक रैली भारत नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर तक जाकर वहां से पुनः सोनौली कोतवाली क्षेत्र के जुगौली सुकरौली गांव होते हुए कुनसेरवा चौराहे पर स्थित बुध चौक पर पहुंचकर नेताओं ने महात्मा बुद्ध के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन करते हुए कहां की क्षमता स्वतंत्रता बंधुत्व की भावना को विकसित करने के लिए बाबा साहब भीमराव अंबेडकर संविधान में उल्लेख किए छुआछूत और भेदभाव मिटाने के लिए जीवन भर संघर्ष किए और आज जो कुछ भी हमें मिला है उनके संघर्षों का परिणाम है।और अंत ने बुध चौक पर कार्यक्रम का समापन किया गया।
इस मौके पर मुख्य रूप से राजेंद्र प्रसाद बौद्ध, ईश्वर चंद, विष्णु प्रसाद सुनील गौतम, पुर्णवासी गौड़, महेंद्र जायसवाल, राधेश्याम यादव, रूपई दास, प्रेम प्रसाद, नीरज गुप्ता, दिलीप धवल, संजय धवल, हरिश्चंद्र सहित सैकड़ों नौ युवक मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे