सोनौली-अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक और टेलर को मारी ठोकर,

सोनौली-अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक और टेलर को मारी ठोकर,

सोनौली-अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक और टेलर को मारी ठोकर,सोनौली-अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक और टेलर को मारी ठोकर, नौतनवा का युवक बुरी तरह घायल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनीली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के धौराहरा गांव के मोड़ पर नेपाल से आ रही एक भारतीय नंबर के अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार तथा एक टेलर को ठोकर मार कर स्वयं क्षतिग्रस्त हो गया है। बाइक सवार युवक की हालत चिंताजनक है। जिसका इलाज नौतनवा के रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र पर हो रहा है।
घटना की खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सोनौली और क्षेत्राधिकारी नौतनवा मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए भेजा। जब कि ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गए हैं।
खबरों के मुताबिक आज बुधवार की रात करीब 8:30 बजे नेपाल की तरफ से आ रही भारतीय नंबर की ट्रक यूपी 56 ए टी 0236 ने सोनौली कोतवाली के धौराहरा मोड़ के पास एका एक अनियंत्रित होकर नौतनवा से सोनौली की तरफ जा रहे काली नंबर की एक पैशन प्रो बाइक जिसका नंबर यूपी 56 E 6331 है को अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मारा उसके उपरांत दूसरी तरफ खड़ी सामान से लदी एक ट्रेलर को भी बुरी तरह ठोकर मारते हुए स्वयं क्षतिग्रस्त हो गया । भगवान का शुक्र था की राष्ट्रीय राजमार्ग आवागमन कम था। और बड़ी दुर्घटना होने से बच गया।
बाइक सवार घायल युवक जिसका नाम वेद प्रकाश श्रीवास्तव पुत्र विपिन श्रीवास्तव निवासी इंदिरा नगर वार्ड नंबर 2 नौतनवा बताया गया है। घा५ल युवक को पुलिस ने तत्काल नौतनवा के रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेज दिया है। जहां से उसे गोरखपुर ले जाने की तैयारी की जा रही है।
घटना की खबर मिलते ही तत्काल प्रभारी निरीक्षक सोनौली और क्षेत्राधिकारी नौतनवा मौके पर पहुंच गए। घायल युवक अस्पताल भिजवाने के उपरांत ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे