सोनौली: 1 सप्ताह में नहीं सुधरी विद्युत व्यवस्था तो धरना प्रदर्शन– शिवम त्रिपाठी

सोनौली: 1 सप्ताह में नहीं सुधरी विद्युत व्यवस्था तो धरना प्रदर्शन-- शिवम त्रिपाठी

सोनौली में 1 सप्ताह में नहीं सुधरी विद्युत व्यवस्था तो धरना प्रदर्शन– शिवम त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने आज कहां है कि
आदर्श नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र में 1 सप्ताह के अंदर विद्युत कटौती व विद्युत आपूर्ति ठीक नहीं हुआ तो सोनौली की जनता के साथ रामजानकी चौराहे पर विद्युत व्यवस्था के विरोध में धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।
बता दे कि भारत-नेपाल के सीमा पर बसा अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा नगर पंचायत सोनौली की जनता इस समय विद्युत कटौती से बेहाल है। रात हो या दिन 2 से 3 घंटे तक बिजली मिल पा रही है। रात में लोग पूरी नींद ना सो पा रहे और ना दिन में चेन से बैठ पा रहे हैं।
सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में विद्युत कटौती को लेकर पूरे नगर पंचायत क्षेत्र के लोगो में जनप्रतिनिधियों के प्रति भारी आक्रोश है। वही सत्ता पक्ष के नेताओं को जमकर कोस रहे हैं।
इस उमस भरी गर्मी में विद्युत कटौती से नगर पंचायत क्षेत्र की जनता के पीड़ा को बखूबी समझते हुए शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को खुली चेतावनी दी है कि अगर 1 सप्ताह के अंदर विद्युत व्यवस्था दुरुस्त और कटौती बंद नहीं हुई तो सोनौली की जनता के साथ धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।
शिवम त्रिपाठी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने क्षेत्र की जनता को अवगत कराते हुए कहां है तू उनकी पीड़ा मेरी पीड़ा है। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर क्या लिखा है आप स्वयं देख सकते हैं।

सोनौली: 1 सप्ताह में नहीं सुधरी विद्युत व्यवस्था तो धरना प्रदर्शन-- शिवम त्रिपाठीमहाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे