नौतनवा- मातृ दिवस पर सेंट जेवियर्स एकेडमी में क्या बोली पूर्व चेयरमैन नायला खान– जाने

नौतनवा- मातृ दिवस पर सेंट जेवियर्स एकेडमी में क्या बोली पूर्व चेयरमैन नायला खान-- जाने

नौतनवा- मातृ दिवस पर सेंट जेवियर्स एकेडमी में क्या बोली पूर्व चेयरमैन नायला खान-- जानेनौतनवा- मातृ दिवस पर सेंट जेवियर्स एकेडमी में क्या बोली पूर्व चेयरमैन नायला खान– जाने
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा नगर स्थित सेंट जेवियर्स एकेडमी में आज मातृ दिवस सेलिब्रेट किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान व विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रबंधक की माता किरन जायसवाल तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही नेहा जायसवाल ने केक काटकर कार्यक्रम का आगाज किया। जब कि मिस अनुष्का ने एक बार मे ही अपनी कलाकारी के द्वारा बेटे को दुलारती माँ की ऐसी तस्वीर उकेरी जिसे देख सभी आश्चर्य चकित हो गए।
कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंधन ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर अभिवादन किया और बच्चो ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने मातृ शक्ति पर प्रकाश डालते हुए कहा कि “एक महिला अपनी ढ़ेर सारी जिम्मेदारियो को बिना थके,बिना रुके निभाती है साथ ही अपने बच्चे का पूरा ख्याल रखते हुए एक माँ के रूप में दोहरी भूमिका भी साथ-साथ निभाती हैं।
विशिष्ट अतिथि ने कहा कि “माँ बहुत खुश होती है जब उसका बच्चा हँसता है तथा जब वह रोता है तो बहुत दुखी हो जाती है, इस दुनिया में माँ ही एकमात्र ऐसी इंसान होती है जो अपने बच्चों के लिये पूरी निष्ठावान होती है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य उमर खान ने बताया कि “एक बच्चे को जन्म देने से लेकर उसे एक अच्छा इंसान बनाने एवं उसके चरित्र और पूरे जीवन को आकार देती है माँ, और अपने बच्चे की वृद्धि और विकास में माँ महत्वपूर्णं भूमिका अदा करती है।
इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक अर्श जायसवाल,उप प्रधानाचार्य रेशमा खान, मनोरमा पाण्डेय,अनुबा थापा, दिव्यांशी पाण्डेय के अलावा सभी छात्र -छात्राएं,अभिभावक गण,स्कूल स्टॉप उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे