महाराजगंज- संपूर्ण समाधान दिवस पर अधिकारियों ने जन शिकायतों का किया निस्तारण

महाराजगंज- संपूर्ण समाधान दिवस पर अधिकारियों ने जन शिकायतों का किया निस्तारण

महाराजगंज- संपूर्ण समाधान दिवस पर अधिकारियों ने जन शिकायतों का किया निस्तारणमहाराजगंज- संपूर्ण समाधान दिवस पर अधिकारियों ने जन शिकायतों का किया निस्तारण
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
जनपद के सभी तहसीलों पर सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन कर अधिकारियों ने आज जनशिकायतों की सुनवाई कर शिकायतों का निस्तारण किया।
आज शनिवार को जनपद के समस्त तहसीलों पर ’’सम्पूर्ण समाधान दिवस’’ का आयोजन किया गया, इस दौरान प्राप्त जनशिकायतों की सुनवाई कर त्वरित व निष्पक्ष जांच कराकर समयबद्ध रूप से विधिक निस्तारण सुनिश्चित करने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया।
जिलाधिकारी महराजगंज सत्येन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक महराजगंज डा0 कौस्तुभ उपजिलाधिकारी श्रीसाईं तेजा सीलम व क्षेत्राधिकारी सदर अजय सिंह चौहान द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर तहसील सदर में जन शिकायतों की सुनवाई कर समयबद्ध तरीके से विधिक निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया। सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर उपस्थित सभी फरियादियों की समस्याओं को अधिकारीगण द्वारा गम्भीरता से सुनकर उनकी समस्याओं का समाधान किया गया ।
समाधान दिवस पर बड़ी संख्या में फरियाद मौजूद रहे।
इसी क्रम में नौतनवा तहसील में भी आज बड़ी संख्या में फरियादी अपनी शिकायतों को लेकर लाइन में खड़े नजर आए। संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता सीडीओ महाराजगंज ने किया। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी नौतनवा तथा एसडीएम नौतनवा सहित जिले की विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे