नौतनवा विधानसभा: महाव नाला अब नहीं दिखा पाएगा अपना तांडव– ऋषि त्रिपाठी विधायक

नौतनवा विधानसभा: महाव नाला अब नहीं दिखा पाएगा अपना तांडव-- ऋषि त्रिपाठी विधायक

नौतनवा विधानसभा: महाव नाला अब नहीं दिखा पाएगा अपना तांडव– ऋषि त्रिपाठी विधायक
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नेपाल से निकलने वाली महाव नाला
इस बरसात में किसानों को तबाह और बर्बाद नहीं कर पाएगी। इसके लिए सिंचाई विभाग और वन विभाग दोनों को पूरी तरह से महाव तट बंध को लेकर अलर्ट कर दिया गया है। दोनों विभाग के लोगों ने आज अपनी टीम के साथ तटबंध का निरीक्षण भी कर रहे हैं। और शीघ्र ही तटबंध पर कार्य भी शीघ्र शुरू हो जाएगा।
उक्त बातें आज सोमवार की सुबह नौतनवा के जिला पंचायत भवन के डाक बंगले में भारतीय जनता पार्टी के समर्थित नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं।
श्री त्रिपाठी ने यह भी कहा कि अब तक जनप्रतिनिधि महाव नाला के तटबंध पर राजनीति कर रहे थे, लेकिन अब इस पर राजनीति नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी से मिलकर हमने इस क्षेत्र की तमाम समस्याओं से उन्हें अवगत कराते हुए महाव नाला के तट बंध टूटने से होने वाले किसानों की भारी क्षति को भी बताया है। महाव तट बंध को लेकर अक्सर वन विभाग और सिंचाई विभाग में खींचतान मचा रहता था। जिसके कारण तटबंध का कार्य प्रभावित हो रहे थे। लेकिन इस समस्या का समाधान सांसद पंकज चौधरी के प्रयास से हो गया है और महाव तटबंध पर बचाव कार्य शुरू होने जा रहा है। इस बार बरसात में महाव अपना ताडव नहीं दिखा पाएगा। किसानों को तबाह और बर्बाद नहीं होने दिया जाएगा।
प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य रूप से नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, अजय अग्रहरि, जितेंद्र जयसवाल, बृजेश मणि त्रिपाठी, अखिलेश तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे