सोनौली-15 वर्षो से जनप्रतिनिधि गांव वालों को आश्वासनों का पिला रहे थे घूट, अब बना पुलिया

सोनौली-15 वर्षो से जनप्रतिनिधि गांव वालों को आश्वासनों का पिला रहे थे घूट, अब बना पुलिया

सोनौली-15 वर्षो से जनप्रतिनिधि गांव वालों को आश्वासनों का पिला रहे थे घूट, अब बना पुलिया–शिवम त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 8 सिद्धार्थनगर मोहल्ले के (बरईपार)में पिछले 15 साल से एक आदत पुलिया के लिए बरईपार के लोग परेशान रहे। इस पुलिया के निर्माण से पूरे गांव के लोगों का आवागमन बिल्कुल सहज और नजदीक हो जाता है। 15 वर्षों से अब तक तमाम जनप्रतिनिधियों ने गांव वालों को पुलिया के नाम पर आश्वासनों का घूट पिलाते रहे लेकिन किसी ने उसे अमलीजामा नहीं पहनाया।
सोनौली नगर पंचायत होने के बाद से बरईपार के लोगों का सिर्फ एक ही मांग रहा पुलिया बनाओ वोट पाओ।
हालांकि इस पुलिया निर्माण में तमाम तरह के दिक्कतें भी आए लेकिन सच में कहा गया है ईमानदारी और निष्ठा से किए गए कार्य कभी असफल नहीं होते हैं।
नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि
शिवम त्रिपाठी ने सिद्धार्थ नगर वार्ड के लोगों की मांग को देखते हुए अथक प्रयास कर उक्त वार्ड में पुलिया निर्माण कार्य शुरू करा दिया, इतना ही नहीं सोमवार को पूरे विधि विधान के साथ पुल की ढलाई भी हो गई।
इस मौके पर शिवम त्रिपाठी ने कहा कि”मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है ,वही होता है जो मंज़ूरे खुदा होता है”। मै धन्यवाद देना चाहता हूं यहां के सभासद राधेश्याम यादव एवं उक्त वार्ड की देवतुल्य जनता का जिसने हमारे ऊपर विश्वास रखा और उक्त पुलिया निर्माण में हमारा पूर्ण सहयोग किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से श्रीमती पुरवागी देवी, सभासद प्रदीप नायक, अमीर आलम, बेचन प्रसाद,विनय यादव, प्रेम जासवाल ,पप्पू सिंह , अवनीश उपाध्याय,समेत तमाम गणमान्य लोग एवं कार्यकर्ता गणमौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे