नौतनवा- भुन्डी मोहल्ले में भाई ने भाई को मारी गोली, गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

नौतनवा- भुन्डी मोहल्ले में भाई ने भाई को मारी गोली, गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

नौतनवा- भुन्डी मोहल्ले में भाई ने भाई को मारी गोली, गिरफ्तार, पिस्टल बरामद
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क :
नौतनवा कस्बे के मालवीय नगर मोहल्ले में आज सुबह करीब 9:00 बजे शिव वर्मा ने अपने छोटे भाई कैलाश की गोली मार कर हत्या कर दिया। पुलिस ने आरोपी शिव वर्मा को अवैध पिस्टल, कारतूस और एक खोके के साथ दबोच लिया है।
जानकारी के मुताबिक
मालवीय नगर मोहल्ले में एक वर्मा परिवार रहता है। वर्मा परिवार में संपत्ति को लेकर आपसी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर आज सोमवार की सुबह करीब 9:30 बजे  आरोपी अपने छोटे भाई कैलाश वर्मा जो घर से बाइक निकालकर दुकान के लिए जा रहा था जैसे ही घर के नीचे बाइक पर बैठा आरोपी ने कैलाश वर्मा को बगल से पिस्टल सटा कर गोली मार दी । पुलिस मौके पर पहुंच उसे गिरफ्तार कर लिया। और उसके पास से पिस्टल,गोली और खोखा बरामद कर लिया है।
बताया गया है कि कैलाश को गोली बगल से सटाकर मारा। गोली लगते ही कैलाश गिर गया, जब तक लोग कुछ समझ पाते गोली मारने वाला युवक फरार होता उसके पहले ही उसे लोगो दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। नौतनवां पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे अपने हिरासत में ले लिया।
इधर कैलाश वर्मा को उनके परिजन नौतनवा के डा० घनश्याम कुमार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें गोरखपुर के लिए रवाना कर दिया, किंतु रास्ते में हालत खराब होने के कारण उन्हें महाराजगंज अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा धीरेंद्र कुमार उपाध्याय ने बताया कि नौतनवा में भाई ने अपने भाई को गोली मार दी है, जिनकी मौत हो गई है। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए गोली मारने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से पिस्टल, खोखा और जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है।लाश पीएम के लिए भेज कर अवश्य कार्रवाई किया जा रहा हैं।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे