सूरत से शिवसेना के 34 विधायकों समेत 40 विधायक पहुंचे गुवाहाटी, रात भर चला ड्रामा

सूरत से शिवसेना के 34 विधायकों समेत 40 विधायक पहुंचे गुवाहाटी, रात भर चला ड्रामा

सूरत से शिवसेना के 34 विधायकों समेत 40 विधायक पहुंचे गुवाहाटी, रात भर चला ड्रामा
आई सा न्यूज महाराष्ट्र डेस्क:
सूरत से शिवसेना के 34 समेत 40 विधायक विशेष विमान से गुवाहाटी पहुंचे हैं। इस बीच, गुवाहाटी हवाई अड्डे के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। सभी विधायकों को लेने के लिए एयरपोर्ट के बाहर 3 बसें भी तैयार की गई हैं।
विधायकों को गुवाहाटी हवाई अड्डे से होटल रेडिसन ले जाने की संभावना है। दिलचस्प बात यह है कि भाजपा के पदाधिकारी शिवसेना विधायकों की अगवानी के लिए गुवाहाटी हवाईअड्डे के बाहर पहुंचे हैं।
दरअसल, महाराष्ट्र की सियासत में ‘खजुराहोकांड’ रचा गया है। महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है। एकनाथ शिंदे सहित 34 विधायकों का सोमवार शाम शिवसेना से संपर्क टूट गया, जिसमें एक राकांपा विधायक भी शामिल है।
शिवसेना से नाराज कुल 40 विधायक सूरत के दममस रोड स्थित ला मेरिडियन होटल में रुके थे. दोपहर दो बजे के बाद तीन बसों में विधायकों को एयरपोर्ट ले जाया गया। परदे वाली बस होते हुए भी विधायकों ने परदे हटा दिए और खुशी-खुशी सूरत से इस तरह निकल पड़े कि मीडिया को बाय-बाय कह रहा था। एयरपोर्ट पर एकनाथ शिंदे ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि उद्धव ठाकरे बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएं. मैंने शिवसेना नहीं छोड़ी है। इन सभी विधायकों को विशेष विमान से असम के गुवाहाटी भेजा गया है। विशेष विमान से विधायकों को लेकर तीन बसें ला मेरिडियन होटल पहुंचीं। गणेश, मां कृपा और नीता नाम की बस होटल परिसर में गई और सभी विधायक बस में बैठ गए। होटल के अंदर से सभी विधायकों को बस में सुरक्षित सूरत एयरपोर्ट ले जाया गया। जहां से सभी विधायकों को विशेष विमान से गुवाहाटी, असम भेजा गया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे