कपड़े उतारने के बाद शुरू होता है ब्लैकमेल का गंदा खेल, अपरिचित लड़की का फोन आए तो सतर्क हो जाइए

कपड़े उतारने के बाद शुरू होता है ब्लैकमेल का गंदा खेल, अपरिचित लड़की का फोन आए तो सतर्क हो जाइए

अपरिचित लड़की का फोन आए तो सतर्क हो जाइए, ब्लैक मेलिंग के हो सकते शिकार
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
अपरिचित लड़की का फोन या वीडियो कॉल आने पर सतर्क हो जाइए, नहीं तो आप ब्लैकमेलिंग के शिकार हो सकते हैं। बड़े शहरों में बैठे गैंग लड़कियों के माध्यम से लोगों को अपने जाल में फास रहे और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। सीधे-साधे शरीफ लोग अनजाने में इनके शिकार हो रहे हैं।
ब्लैक मेलिंग करने वाले गैंग के नौतनवा और सोनौली भैरहवां में भी कई लोग शिकार हो गए हैं। लोक लज्जा बस लोग अपनी शिकायत न तो पुलिस से कर पा रहे हैं ना अपने शुभचिंतकों और परिचितों को बता पा रहे हैं। इंडो नेपाल न्यूज़ को लोगों ने अपने नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि सर्व प्रथम अपरिचित लड़की का फोन आता है, वह बातचीत करती है, फिर थोड़े ही देर बाद वह वीडियो कॉल करने के लिए कहती है। और जैसे ही आप वीडियो कॉल करते हैं वह भी आपसे वीडियो कॉल पर मीठी-मीठी बातें करती हैं। कुछ देर बाद पुनः कॉल करती है और रात में बात करने के लिए कहती है।
रात में किसी समय अगर आपने कॉल कर लिया तो वह वीडियो कॉल के लिए कहेगी। अगर आपने नहीं किया तो वह स्वयं आपको वीडियो कॉल करेगी। वीडियो कॉल करके वह पहले बातचीत करेगी उसके बाद वह अश्लील बातों के मोह पास में फंसा कर सेक्स चैट के लिए उक्साएगी। वह पहले अपने कपड़े उतारेगी फिर आपको उतारने के लिए प्रेरित करेगी। कपड़े उतारते ही वह आपका वीडियो बना लेगी और फिर शुरू होगा ब्लैक मेलिंग का गंदा खेल।
ब्लैक मेलिंग करने वाला टीम उस वीडियो को एडिट करके उसे पूरी तरह से अश्लील बनाकर उसका फुटेज आपको भेजा जाएगा और फुटेज के बदले मोटी रकम की डिमांड शुरू हो जाएगी। इसलिए अनजान अपरिचित लड़की का फोन आए तो सावधान हो जाइए, नहीं तो आप ब्लैक मेलिंग के शिकार हो सकते हैं।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे