सोनौली टैक्सी स्टैण्ड पर आज से शुरु हुआ खेल, तमाशा

सोनौली टैक्सी स्टैण्ड पर आज से शुरु हुआ खेल, तमाशा

सोनौली टैक्सी स्टैण्ड पर आज से शुरु हुआ खेल, तमाशा
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा पर स्थित अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली के टैक्सी स्टैंड की नीलामी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आज से टैक्सी स्टैंड पर खेल तमाशा ,वसूली शुरू हो गया है।
बताया गया है कि करीब ढाई साल बाद यह यह नीलामी हुई है। जिसकी अंतिम बोली 12लाख 19 हजार तक पहुंची जो कि अब तक की सबसे उंची नीलामी मानी गई है।
बता दें कि बीते मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय पर गहमागहमी का माहौल के बीच विभिन्न दलो के समर्थक टैक्सी स्टैंड की निलामी लेने के लिए सुबह से ही भागदौड़ मचाए हुए थे। नीलामी को लेकर स्थिति बिगड़े इसके पहले ही नगर पंचायत कार्यालय पर पुलिस फोर्स लगा दी गई। एसडीएम स्वयं नगर पंचायत कार्यालय कार्यालय पर कैम्प कर रखे थे।
सूत्रों ने बताया कि एसडीएम नौतनवा तथा चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली शिवम त्रिपाठी की उपस्थिति में अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राजनाथ यादव की देखरेख में नीलामी की प्रक्रिया शुरू हुई। नीलामी प्रक्रिया में तीन ठेकेदारों ने भागीदारी निभाया, जिसमें अंतिम बोली 12 लाख 19 हजार में गई थी।
ठेकेदार अनिल कुमार चौबे को सोनौली स्टैंड का ठेका दी गई। ठेकेदार द्वारा आज से सनौली टैक्सी स्टैंड की वसूली शुरू कर दी गई है। जिसके कारण टैक्सी चालकों सहित आमजन में चर्चा का विषय बना हुआ है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे