हियुवा कार्यालय पहुंची पुलिस, सौंपा ज्ञापन, राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग

हियुवा कार्यालय पहुंची पुलिस, सौंपा ज्ञापन, राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग

हियुवा कार्यालय पहुंची पुलिस, सौंपा ज्ञापन, राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांगहियुवा कार्यालय पहुंची पुलिस, सौंपा ज्ञापन, राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पांडे के नेतृत्व में आज बुधवार की दोपहर को बड़ी संख्या में हियुवा कार्यकर्ता नौतनवा स्थित कार्यालय पर एकत्रित होकर तहसीलदार नौतनवा को राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक मांग पत्र सौंपा। जिसमें राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग प्रमुख है।
सौपे गए मांग पत्र में लिखा गया है कि
राजस्थान में नूपुर शर्मा के समर्थक टेलरिंग का कार्य करने वाले कन्हैया लाल की गला रेत कर निर्मम हत्या जिहादी व पूर्व मानसिकता के लोगों द्वारा 28 जून को कर दी गई और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर निंदनीय कार्य किया। दिनदहाड़े की गई घटना से राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की अशोक गहलोत सरकार के शासनकाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। वहां की कानून व्यवस्था राष्ट्र द्रोही तत्व व जेहादी मानसिकता के हाथों में चली गई है। वहां की सरकार एक साजिश के तहत राष्ट्र दोही तत्व जिहादियों को संरक्षण देने में लगे हुई।वहां की सरकार की भूमिका को लेकर सरकार व जिहादियों के खिलाफ पूरे देश के हिंदू जनमानस में आक्रोश व्याप्त है। एैसे मे देश की एकता व अखंडता खतरे में पड़ सकती है। जनता के आक्रोश को कम करने के लिए राजस्थान के कांग्रेस सरकार को बर्खास्त कर वहां राष्ट्रपति शासन कायम करने तथा जिहादियों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने तथा पूर्व राष्ट्रपति तत्वों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने से ही जनता का आक्रोश कम हो सकता है। उपरोक्त घटना के खिलाफ सामाजिक सांस्कृतिक व राष्ट्रवादी संगठन हिंदू युवा वाहिनी जनपद महाराजगंज के कार्यकर्ता आप से राजस्थान के कांग्रेस पार्टी के सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हैं।
बताते चलें कि हिंन्दू वाहिनी कार्यकर्ता आज इस मामले को लेकर सड़क पर उतरने वाले थे और प्रशासन के मान मनोबल के बाद उन्होंने पुतला फूंकने और सड़क पर उतरने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया।
हियुवा के सड़क पर उतरने व पुतला फूंकने की सूचना से प्रशासन में हड़कंप मच गया और क्षेत्राधिकारी नौतनवा सहित बड़ी संख्या में पुलिस और युवा कार्यालय पहुंच गई और तहसीलदार नौतनवा के नेतृत्व में ज्ञापन लिया।
महाराजगंज।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे