सोनौली- भूमि विवाद में चटकी लाठियां, चले ईट पत्थर, एक दर्जन घायल

सोनौली- भूमि विवाद में चटकी लाठियां, चले ईट पत्थर, एक दर्जन घायल

सोनौली- भूमि विवाद में चटकी लाठियां, चले ईट पत्थर, एक दर्जन घायल
आई न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 चंद्रशेखर नगर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दोनों तरफ से करीब एक दर्जन लोगों के चोटिल होने की खबर है। हालांकि दोनों पक्ष संघर्ष के बाद स्वयं थाने पहुंच कर घायल होने की सूचना दी है।
खबरों के मुताबिक सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 चंद्रशेखर नगर में भदई पुत्र छाडू कहते हैं हमारी अपनी जमीन है। जिस पर आज मंगलवार की दोपहर को वह झोपड़ी डाल रहे थे की पड़ोसी सुनील पुत्र भगहू से उक्त जमीन को लेकर विवाद हो गया। विवाद कहासुनी से प्रारंभ होकर लाठी-डंडे तक पहुंच गया । दोनों पक्षों से जमकर ईट पत्थर और लाठी चला। जिसमें दोनों तरफ से आधा आधा दर्जन लोगों के चोटिल होने की खबर है।
फिलहाल घायल दोनों पक्ष सोनौली कोतवाली में मौजूद है। पुलिस दोनों पक्षों का प्राथमिक उपचार और डॉक्टरी परीक्षण करा रही है । इसके उपरांत विधिक कार्रवाई किए जाने की तैयारी किए जा रहे हैं।
इस संबंध में सोनौली कोतवाल मनोज राय ने बताया कि दोनों पक्षों में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गया है। इन्हें कई बार समझाया गया लेकिन यह मानने के लिए तैयार नहीं है। मारपीट करके आए हैं, कुछ महिलाएं भी चोटिल है। दोनों पक्षों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे