असफल प्रेमी ने मचाया तांडव प्रेमिका को चाकुओ से गोदकर मार डाला ——

असफल प्रेमी ने मचाया तांडव प्रेमिका को चाकुओ से गोदकर मार डाला ------

असफल प्रेमी ने मचाया तांडव प्रेमिका को चाकुओ से गोदकर मार डाला ——

आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क 

पनियरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक प्रेमी  प्रेम में असफल होने व प्रेमिका की शादी की जानकारी मिलने पर आज  सुबह ही उसके घर पहुचकर उसे चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। वही बचाने के लिए पहुंची माॅं पर भी चाकुओं से वार किया जिससे माॅं बूरी तरह जख्मी हो गयी और  अस्पताल मे जिन्दगी और मौत के बीच झूझ रही है।

 बताया गया है कि  पनियरा थानाक्षेत्र के ग्राम रामपुर बढइ टोला निवासी जनार्दन शर्मा इस समय सउदी मे है । और उनकी पत्नी किरन उम्र ४५ बर्ष अपने पाच बच्चो के साथ सिमेन्ट सेड वाले मकान मे रहती है। पाच बच्चो मे सबसे बडी 17 वर्षीय कु0दुर्गा कुछ ही दुरी पर स्थित दल सिंगार इन्टर कालेज मे पढती है। उसी कालेज  मे एक लड़का रिषीकेश निषाद नामक युवक भी पढ़ाई करता है। यह युवक बेनीगंज अपने ननिहाल मे रहता है। जो मुलतः मछरिहां थाना पीपीगंज का रहने वाला है। यह कुमारी दुर्गा से एक तरफा प्यार करता था, जब कि वह उसे नही चाहती थी। कुछ दिन पहले भी वह छेड़ खानी किया था।

 इधर रिषीकेश को जब यह सुचना मिली कि दुर्गा कि शादी होने वाली है वह गुस्से में आज मंगलवार की सुबह 7 बजे बाईक से अपने दो मित्रो के साथ अपनी प्रेमिका दुर्गा के घर पहुंच गया। सुबह सात बजे वह दरवाजे पर घर का चौका बर्तन कर रही थी वह कुछ समझ पाती कि इससे पहले ही रिषीकेश ने उसके उपर चाकु से हमला कर गसे गोद डाला लड़की की चीख सुन पहुची मॉ शोर मचाने लगी तो उन लोगो ने उसे भी चाकु से कई वार कर के लहु-लुहान कर दिया। दोनो को लहु-लुहान देख कर दुर्गा की छोटी बहन सुभम शोर मचाते हुए पकड़ने कि कोशिस करने लगी। पकड़े जाने की डर से जब तीनो वाईक से भागने लगे तो ग्रामिण भी दौड़ाने लगे। भागने के चक्कर में तेज गति बाईक असन्तुलित हो गयी और रिषीकेश वाईक से गिर गया, जब कि उसके दो साथी भागने मे सफल हो गए। ग्रामिणो ने रिषीकेश को पकड़ कर एक कमरे मे बन्द कर दिया और तत्काल 108 नम्बर को फोन किया। जब तक 108 नम्बर की एम्बुलेस पहुंची तब तक दुर्गा की मौत हो चुकी थी । जब कि उसकी माॅं किरन का इलाज चल रह है और स्थित  काफी नाजुक बनी हुयी है।

 बन्द कमरे मे रिषीकेश को आक्रोशित भीड़ मारने के लिए आतुर थी लेकिन पनियरा फरेन्दा, श्यामदेउरवा पुलिस व सी0ओ0 सदर मुकेश कुमार के काफी प्रयास के बाद हत्यारे को गिरफतार कर लिया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे