नौतनवा: बैंक ऑफ बड़ौदा पर उपभोक्ताओं का हंगामा, दो दलाल पुलिस हिरासत में

नौतनवा: बैंक ऑफ बड़ौदा पर उपभोक्ताओं का हंगामा, दो दलाल पुलिस हिरासत में

नौतनवा: बैंक ऑफ बड़ौदा पर उपभोक्ताओं का हंगामा, दो दलाल पुलिस हिरासत में
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा पर बैंक उपभोक्ताओं ने आज उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब बैंक परिसर में ऋण लेने वाले उपभोक्ताओं से दलाल नकदी के रूप में जबरदस्ती दलाली वसूल रहे थे।
बैंक परिसर में दलाल और बैंक उपभोक्ताओं के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया जिसकी सूचना पूर्व विधायक नौतनवा मुन्ना सिंह को मिली तो वह मौके पर पहुंच गए । पूर्व विधायक नौतनवा मुन्ना सिंह को उपभोक्ताओं ने देखा तो अपनी पीड़ा उनसे ब्या किया और उपभोक्ताओं ने दोनों दलालों को बैंक के बाहर घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर एक दलाल को अपने हिरासत में ले लिया जबकि दूसरा बैंक के अन्दर जाकर छिप गया। जिसके कारण बैंक के बाहर उपभोक्ता बड़ी संख्या में जमा होकर हंगामा मचा दिए।
सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक आज शुक्रवार की  देर शाम करीब 7:45 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में विभिन्न सरकार की योजनाओं पर कर्ज देने के नाम पर 7 परसेंट मैनेजर तथा पांच परसेंट दलाल द्वारा लिए जाने का आरोप उपभोक्ताओं ने लगाया है।
आज कुछ उपभोक्ताओं को कर्ज का पैसा मिलना था। जिसके बदले में दलाल बैंक परिसर में ही दबाव बनाकर कर कर्ज धारकों से वसूली कर रहे थे। इस वसूली को लेकर कहासुनी हो गई। मामला पूर्व विधायक तक पहुंच गया । पूर्व विधायक मौके पर पहुंचकर स्थिति को समझा और पुलिस को अवगत कराया। ईधर बड़ी संख्या में बैंक के बाहर उपभोक्ताओं ने
हंगामा खड़ा कर दी । पुलिस मौके पर पहुंचकर एक दलाल को अपनी हिरासत में ले लिया, जबकि दूसरा दलाल बैंक में छुपा रहा।
हालांकि जनता के दबाव पर दलालों ने कुछ उपभोक्ताओं का पैसा वापस भी किया । पुलिस ने दूसरे दलाल को भी अपने हिरासत में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक बड़ी संख्या में बैंक उपभोक्ता बैंक के बाहर खड़े रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे