नौतनवा: विद्युत आपूर्ति को लेकर युवा नेता प्रिंस राठौर ने एसडीओ को सौपा मांग पत्र

नौतनवा: विद्युत आपूर्ति को लेकर युवा नेता प्रिंस राठौर ने एसडीओ को सौपा मांग पत्र

नौतनवा: विद्युत आपूर्ति को लेकर युवा नेता प्रिंस राठौर ने एसडीओ को सौपा मांग पत्र
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
महाराजगंज जनपद का सबसे बड़ा व्यवसाई कस्बा नौतनवा मैं विद्युत कटौती और लोकल फाल्ट के विरोध मे आज गुस्साए नगर वासियों को लेकर विद्युत वितरण खंड कार्यालय नौतनवा पहुंचे प्रिंस राठौर ने एसडीओ को एक मांग पत्र सौंप कर बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग किया।
आज सोमवार की दोपहर को विद्युत अघोषित कटौती से नाराज नौतनवा कस्बे के जागरूक युवा समाज सेवी एवं युवा नेता प्रिंस सिंह राठौर के नेतृत्व मे जनता चौक पर एकत्रित होकर वहां से पैदल मार्च करते हुए विद्युत कटौती के विरोध में विधुत कार्यालय पहुंचे और नराजगी जताते हुए। एसडीओ को एक मांग पत्र सौप कर लोकल फाल्ट को तत्काल दुरूस्त कराने तथा इस उमस भरी गर्मी में अघोषित विधुत कटौती को समाप्त कराने की मांग किया।
इस मौके पर पत्रकारो से बात चीत करते हुए युवा नेता श्री राठौर ने कहां कि सरकार की मंशा है कि तहसील स्तर के कस्बे को 20 से 22 घंटे तक विजली देने की है। लेकिन लोकल फाल्ट की आड़ मे विधुत कटौती कर आम जन को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरोजनी नगर में स्थित ट्रांसफार्मर हाई लो वोल्टेज दे रहा है जिसके कारण 2 वार्ड के हजारों लोगों के घरों में टीवी पंखा सहित अन्य उपकरण जलकर खाक हो गए। आम नागरिक परेशान है। जिससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने यह भी कहां के विद्युत विभाग द्वारा विद्युत कटौती पर रोक नहीं लगाई तो जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
इस मौके पर मुख्य रुप से आशुतोष त्रिपाठी उर्फ चन्दन,आदर्श पांडेय, गोलू पाठक,अभिषेक त्रिपाठी, रिंकू दुबे,शालू श्रीवास्तव चेतन चौहान नितेश मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे