नौतनवा अधिशासी अधिकारी के विरोध में कर्मचारी उतरे सड़क पर, लगाए नारे

नौतनवा अधिशासी अधिकारी के विरोध में कर्मचारी उतरे सड़क पर, लगाए नारे

नौतनवा अधिशासी अधिकारी के विरोध में कर्मचारी उतरे सड़क पर, लगाए नारे

नौतनवा अधिशासी अधिकारी के विरोध में कर्मचारी उतरे सड़क पर, लगाए नारे
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी ने बीती रात जलकल के दो कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। जिससे क्षुब्द होकर आज गुरुवार की दोपहर को नौतनवा नगर के युवा समाजसेवी प्रिंस सिंह राठौर के नेतृत्व में नगरपालिका के सभी कर्मचारी सड़क पर उतर गए और नगरपालिका कार्यालय से एक जुलूस के साथ नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए नौतनवा थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।
तहरीर में नागेंद्र कुमार चौधरी तथा अजय कुमार ने लिखा है कि वह नगर पालिका परिषद में ठेका कर्मचारी के रूप में पम्प ऑपरेटर के पद पर उनकी नियुक्ति हुई है। प्रार्थी रात्रि मे ड्यूटी पर था। पानी टंकी का गेज मीटर फस जाने के कारण पानी का लेवल ज्ञात नहीं हो सका। जिससे पानी ओवरफ्लो होकर टैंक से बाहर गिरने लगा जो कि स्वाभाविक है। पानी की टंकी भी हमने बंद कर दिया और अपनी ड्यूटी समाप्त कर घर जा रहा था कि पालिका के अधिशासी अधिकारी ने हमें भद्दी भद्दी गाली देने लगे, हमने विरोध किया तो मुझे लात घूसे से मारा पीटा और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दिया। जिससे क्षुब्द होकर हम सभी कर्मचारियों को सड़क पर उतरना पड़ा। प्रदर्शन करने वाले
कर्मचारियों में मुख्य रूप से ताहिर अली, जितेंद्र कुमार भारतीय, नसीब, सलामत, असलम, विरेंदर ,संजय जाबिर अली, संतोष श्रीवास्तव, शंकर सिंह, रमाशंकर सिंह, सोहन लाल, संजय श्रीवास्तव, गोविंद प्रसाद, ईश्वर प्रजापति राम अचल कुमार आदि लोग रहे।

कर्मचारियों के समर्थन में आए सभासद बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि अधिशासी अधिकारी द्वारा किया गया कार्य  निंदनीय है  उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा राजेश कुमार पांडे ने बताया कि कर्मचारियों ने तहरीर दी है पूरे मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी । इसके उपरात्त कर्मचारियों ने नौतनवा तहसील में पहुंचकर तहसीलदार नौतनवा को भी कार्रवाई के लिए एक मांग पत्र सौंपा है।
इस मामले को लेकर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद नौतनवा सुनील कुमार सरोज ने बताया कि जलकल में स्थित पानी का टंकी पूरी तरह से भर गया था कर्मचारी की लापरवाही के कारण पानी टंकी ओवरफ्लो होकर पूरे कैंपस में यहां तक कि मेरे आवास में भी पानी भर गया । सुबह जब मै उसको बुलाया उसे पूछा और डांटा फटकारा। लापरवाही बरतने के आरोप में उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे