सोनौली: शिवम त्रिपाठी बने इंडो नेपाल न्यूज के खास मेहमान,देगें जनता का सीधा जवाब

सोनौली: शिवम त्रिपाठी बने इंडो नेपाल न्यूज के खास मेहमान,देगें जनता का सीधा जवाब

सोनौली: शिवम त्रिपाठी बने इंडो नेपाल न्यूज के खास मेहमान,देगें जनता का सीधा जवाब
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
स्थानीय नगर निकाय का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की संख्या बढ़ती जा रही है।
अध्यक्ष पद के संभावित प्रत्याशियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए इंडो नेपाल न्यूज़ द्वारा चलाए गए एक मुहिम हम तो पूछेंगे जनता के तीखे सवाल नामक कार्यक्रम में अब तक क्षेत्र के पांच बड़े नेता अध्यक्ष पद के संभावित प्रत्याशी जनता के बीच से आए प्रश्नों का बेबाकी से जवाब देते हुए अपनी बात को आमजन तक पहुंचाया है। लोगों ने इन नेताओं को सराहा भी।
इस क्रम में रविवार 21/08/2022 को खास मेहमान होंगे सुनौली नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि जो संभावित प्रत्याशी हैं शिवम त्रिपाठी जो जनता के 5 प्रश्नों का बेबाकी से जवाब देने के साथ ही तमाम बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे।
बता दे कि संभावित अध्यक्ष पद के दावेदारों से जनता के बीच पांच सवाल जो आम जन मे गूंज रहा है। उन प्रश्नों को मतदाताओं के विशेष अपील पर उनसे प्रत्येक रविवार को 11 बजे बातचीत कर रात्रि 8:00 बजे आमजन तक सोशल मीडिया के सभी माध्यमों से उनके संदेश को पहुंचाया जा रहा है।
जनता के तीखे सवाल का जवाब देने के लिए रविवार को हमारे खास मेहमान बने सोनोली नगर पंचायत क्षेत्र के चेयरमैन प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी जिनका इस क्षेत्र की जनता को काफी बेसब्री से इंतजार था वह रविवार को सुबह 11: बजे इंडो नेपाल न्यूज़ कार्यालय पर पधार कर जनता के सवालों का बेबाकी से जवाब देगें।
जिसका प्रसारण रविवार की रात 8:00 बजे किया जाएगा।
अगर आपके पास नगर पंचायत से जुड़ी कोई समस्या से संबंधित प्रश्न है है तो उसे इंडो नेपाल न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में लिखें हम आपके प्रश्न अवश्य पूछेंगे।
हमारा व्हाट्सएप नंबर
95 11934 3950 पर लिखकर भेजें हम आपका पुरस्कार के साथ सम्मान करेंगे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे