सोनौली कस्बे का चप्पा-चप्पा सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहेगा– शिवम त्रिपाठी

सोनौली कस्बे का चप्पा-चप्पा सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहेगा-- शिवम त्रिपाठी

सोनौली कस्बे का चप्पा-चप्पा सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहेगा-- शिवम त्रिपाठीसोनौली कस्बे का चप्पा-चप्पा सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहेगा– शिवम त्रिपाठी
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली का चप्पा चप्पा अब कैमरे की नजर में रहेगा। सोनौली कस्बे की निगरानी 19 कैमरों से की जाएगी। जिसके लिए कार्य शुरू हो गया है।
अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरा लगाए जा रहा है।
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष बबलू सिंह के विशेष पहल पर नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी के निर्देशन में व्यापारियों सहित आम नागरिकों की सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। पुलिस चौकी के पास दो कैमरा, आदित्य मिष्ठान के सामने एक, संजूलाज गली के सामने तीन, राम जानकी चौराहे पर 4, बस पार्क में तीन, बाबा लाज चौराहे पर दो, पानी टंकी के पास दो, एसएसबी रोड पर एक, बैक रोड पर एक इस तरह 19 कैमेरे लगेगें।
इस संबंध में शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने कहां कि सोनौली नगर पंचायत के जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी नगर पंचायत की है । जिसके मद्देनजर नगर के चप्पे-चप्पे पर सीसी कैमरा लगाया जा रहा है। जिसकी निगरानी नगर पंचायत सहित पुलिस अधिकारी करेंगे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे